जयपुर में दोस्ती कर एक कोचिंग छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दोस्ती की और नौकरी दिलाने के बहाने छात्रा को मिलने बुलाया। आरोपी ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। पीड़िता ने खोह नागोरियान थाने में आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच एसीपी संजय शर्मा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि झुंझुनूं निवासी 27 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह जयपुर के महेश नगर में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रही है। करीब 3 महीने पहले उसकी सहेली ने उसे अपने दोस्त राजवीर गुर्जर से मिलवाया था। बातचीत के दौरान उन्हें प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी के बारे में बताया। आरोपी राजवीर ने नौकरी दिलाने की बात कहकर उससे दोस्ती की।

आरोप है कि उसने सितंबर 2023 में मिलने के बहाने उसे इंदिरा गांधी नगर स्थित अपने फ्लैट पर बुलाया। जब वह मिलने गयी तो कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर उसे पिला दिया। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। जब उसे होश आया तो उसने विरोध करने पर उससे शादी करने का वादा किया।

शादी का झांसा देकर वह उसे होटलों और दोस्तों के कमरे पर ले जाकर उसका यौन शोषण करता रहा। जब शादी का दबाव बनाया तो उसने बताया कि वह पहले से शादीशुदा है और 4 बच्चों का पिता है। ठगी का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।