जयपुर में एयरपोर्ट थाना पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है। इसके बाद आरोपी हरीश जो मूल रूप से आगरा का रहने वाला है। उसके संपर्क में आया।

आरोपी ने उसे अपने फ्लैट पर बुलाया जहां उसने उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई जिसके बाद वह बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया। पीड़िता ने जब पुलिस के पास जाने की बात कही तो आरोपी उसे धमकाने लगा। पीड़िता जयपुर के करणी विहार इलाके में रहती है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एयरपोर्ट थाना सीआई ममता मीना ने कहा- यह पीड़ित महिला ने शिकायत दी है। शिकायत के आधार पर आगरा निवासी हरीश चंद्र चाहर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया। पीड़िता की ओर से शिकायत मिलने के बाद पीड़िता का बयान दर्ज किया गया। उसका मेडिकल कराया गया है। आरोपियों की तलाश में संभावित स्थानों पर छापेमारी की जा रही है।

वहीं, जिस जगह पर आरोपी ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया, उसे भी सील कर दिया गया है। इस संबंध में रेजीडेंसी के लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी गई है। वहीं, एफआईआर दर्ज होने के बाद आरोपी जयपुर छोड़ चुका है। इसलिए उसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित कर उसे रवाना भी कर दिया गया है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।