जयपुर में एक युवक ने शादी का झांसा देकर अपनी प्रेमिका से दुष्कर्म किया। बच्चे के जन्म के बाद जब प्रेमिका ने उस पर शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी प्रेमी ने इनकार कर दिया। पीड़िता के परिवार ने उसे घर से बाहर निकाल दिया। पूछताछ करने पर प्रेमी पहले से शादीशुदा और दो बच्चों का पिता निकला। पीड़िता ने शिप्रापथ थाने में धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। मामले की जांच SHO (शिप्रापथ) डॉ. गौतम डोटासरा कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि शिप्रापथ निवासी 19 वर्षीय युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह शिप्रापथ इलाके में दुकान करती थी। आरोपी राहुल दुकान पर आता-जाता था। मुलाकात के दौरान आरोपी राहुल ने उसे प्यार के जाल में फंसा लिया। मिलने बुलाया और शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के दौरान वह गर्भवती हो गई। शादी का दबाव बनाने पर राहुल टालमटोल करता रहा। राहुल के घर जाने पर पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है और 2 बच्चों का पिता है। आरोप है कि राहुल ने उसे यह बात अपने परिजनों को न बताने की धमकी दी। और कहा की मैं तुम्हें अलग कमरा दिलवा दूंगा और खर्चा उठाऊंगा। दिन भर तुम्हारे साथ रहूंगा। रात को पत्नी के पास जाऊंगा।

पता चलने पर परिजनों ने पीड़िता को घर से बाहर निकाल दिया। गर्भवती होने पर पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया। वह पार्कों तथा अन्य स्थानों पर रहने के साथ-साथ दर-दर भटकने लगी। आरोप है कि बच्चे के लिए आरोपी राहुल ने उसका बच्चा होने से इनकार कर दिया। प्यार में धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।