चार साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 25 साल का आरोपी पड़ोस में रहता है। घटना भिवाड़ी थाना इलाके में गुरुवार शाम 6 बजे की है। बच्ची की हालत गंभीर होने पर उसे तुरंत भिवाड़ी के जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां उनका इलाज जारी है। घटना के वक्त बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी, तभी पड़ोस में रहने वाला पिंटू (25) बच्ची को उठाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

मासूम नाबालिग बच्ची की मां ने बताया कि वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। भिवाड़ी में रहकर मजदूरी करते है। पड़ोस में बिहार का एक परिवार भी रहता है। रोजाना की तरह वह और उनके पति कंपनी में काम करने गये थे। शाम को जब हम कंपनी में काम करके घर पहुंचे तो बच्ची खून से लथपथ मिली और बच्ची दर्द के कारण रो रही थी। घटना के बाद बच्ची जोर-जोर से रो रही थी। लोगों ने आरोपी को पकड़कर महिला पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिंटू (25) बिहार का रहने वाला है। जो भिवाड़ी में रहता है। आरोपी के साथ उसका भाई और उसका परिवार भी रहता है। आरोपी शादीशुदा है लेकिन उसके बच्चे और उसका भाई अपने परिवार के साथ बिहार गए हुए हैं, फिलहाल वह अपने कमरे में अकेला रहता है।