धौलपुर जिले के सैंपऊ थाने में 19 साल की विवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। विवाहित पीड़िता ने दो नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया। दोनों आरोपी चचेरे भाई बताए जा रहे हैं। घटना 21 सितंबर की है।सैंपऊ थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में विवाहिता ने बताया कि कुछ दिनों से उसकी सैंपऊ निवासी योगेश नाम के युवक से फोन पर बात हो रही थी। कॉल के दौरान उस ने योगेश को बताया कि वह 21 सितंबर को खरीदारी के लिए शहर के बाजार जा रही थी।

उस दिन जब वह बाजार पहुंची तो वहां योगेश और उसका चचेरा भाई उससे मिले। दोनों ने उससे महादेव मंदिर दिखाने को कहा, लेकिन उसने इनकार कर दिया। उनके बार-बार कहने के बावजूद वह मान गई और वे उसे बाइक पर बैठाकर ले गए। रास्ते में योगेश ने बाइक रोकी और उसे खींचकर बाजरे के खेत में ले गया, जहां आरोपी योगेश ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान उसका चचेरा भाई खेत के बाहर खड़ा होकर निगरानी कर रहा था।

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने कहा कि अगर तुमने इस बारे में किसी को बताया तो तुम्हें जान से मार देंगे। सोमवार को पीड़िता अपनी सास के साथ थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। थाना प्रभारी हरभान सिंह ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।