news of rajasthan
डॉ.राजकुमार शर्मा, नवलगढ़ विधायक, कांग्रेस

लोकसभा चुनाव की तैयारियों के लिए पीसीसी में दो विधायकों का दर्द फूटा, कहा-चुनावों में हरवाने के साथ जानलेवा षडयंत्र रचे गए…

news of rajasthan
डॉ.राजकुमार शर्मा, नवलगढ़ विधायक, कांग्रेस

राजस्थान कांग्रेस चाहे कितना भी एकजुट होने का प्रचार-प्रसार करें लेकिन हकीकत तो खुद कांग्रेस के विधायक पीसीसी बैठक में बयां कर रहे हैं। रविवार को राजधानी जयपुर में पीसीसी बैठक में पार्टी के दो विधायकों ने अपने दिल का दर्द बयां करते हुए अन्य विधायकों पर न सिर्फ आं​तरिक षडयंत्र कर चुनावों में हरवाने बल्कि जान से मार डालने के प्रयास करने का आरोप भी लगाया। इसके साथ ही राजस्थान विधानसभा चुनाव में पार्टी की खिलाफत करने वाले नेताओं पर कार्रवाई नहीं होने के मसले पर सवाल उठाए। बता दें कि पीसीसी की बैठक में सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट सहित अन्य बड़े नेता भी मौजूद थे।

सीएम अशोक गहलोत, डिप्टी सीएम सचिन पायलट और प्रभारी अविनाश पांडे के भाषण खत्म होने के बाद दोनों विधायकों ने अपनी बात उठाई। इनमें से एक रहे नवलगढ़ विधायक डॉ. राजकुमार शर्मा। उन्होंने कहा कि लोकसभा जीतनी है और जीतेंगे भी, लेकिन जितने लोग यहां बैठे हैं, उनकी बात भी सुनो। चुनाव हरवाने की बात तो छोड़िए, जान तक लेने की कोशिश की गई। ऐसे ऐसे षडयंत्र रचे कि व्यक्ति डिप्रेशन में आकर आत्महत्या कर ले। डॉ.शर्मा ने यह भी कहा कि उनके खिलाफ जानलेवा षडयंत्र रचने वाले इस बैठक में मौजूद हैं। उसके पास इस बात के सभी सबूत मौजूद हैं फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। ऐसे में हमारे पर क्या गुजरती है।

news of rajasthan
इंदिरा मीणा, बामनवास विधायक, कांग्रेस

इसी समय बामनवास विधायक इंदिरा मीणा ने भी सवाल उठाते हुए कहा कि राजस्थान विधानसभा चुनाव में एक बड़े नेता ने मुझे हराने के लिए पूरा जोर लगाया। वे बड़े नेता यहां मौजूद हैं। इन दोनों ने पीसीसी बैठक में उपस्थित वरिष्ठ नेताओं से पूछा कि हराने वालों पर कार्रवाई कब करेंगे।

Read more: 12 हजार करोड़ की ऋणमाफी को 2 हजार करोड़ की बता रहे हैं गहलोत-राजे