भरतपुर में मंगलवार को पुलवामा हादसे को लेकर भरतपुर में भगत सिंह सेवा संगठन द्वारा एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। रैली का आयोजन यातायात चौराहे से शुभारंभ किया गया। रैली को कैप्टन लेखराज और देवेंद्र चामद ने तिरंगा झंडा दिखाकर रवाना किया।

जिसमे सैकड़ों युवाओं ने अपनी भागीदारी निभाई। संस्थापक सौरभ गुर्जर ने बताया कि इस हादसे में जो भी जवान शहीद हुए उनकी शहादत हमारे बहुत मायने रखती है,आज की ये हमारे संगठन की रैली शहीदों के परिवार जनों को ये एहसास दिलाने का काम करेगी की उनके बच्चो की कुर्बानी बेकार नहीं गई।

समजासेवी देवेंद्र चमाढ़ ने बताया कि 14 फरवरी 2019 को आतंकवादियों ने जम्मू कश्मीर स्थित पुलवामा में अटैक किया था और इसका जवाब भी उन्हें अच्छे तरीके से दिया गया था। पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए इस रैली का आयोजन किया गया। शहीद हुए जवानों की शहादत को कभी बुलाया नही जा सकता, हम घर में अगर चैन की नींद सो पाते है तो उसकी सिर्फ एक वजह सैनिक होते है।

रैली यातायात चौराहे से प्रारंभ होकर बिजली घर मथुरा गेट बाजार लक्ष्मण मंदिर कुम्हेर गेट होते हुए हीरादास बस स्टैंड से आगे स्टेडियम पर स्थित शहीद स्मारक पर जाकर संपन्न हुई जहां पर सभी बाइक सवार युवकों ने शहीदों को नमन किया। रैली का शहर में स्थानीय दुकानदारों ने फूल बरसा करके भव्य स्वागत भी किया।

इस मौके पर राहुल उबार, प्रशांत भातरा,सचिन खटाना,नरेंद्र खटाना,मुरली गुर्जर,आकाश गुर्जर,लवकुश,निखिल सरपंच,विष्णु अवार, रजत पुनिया,सूरज गुर्जर,मयंक बंसल,दीपक बंसल ,अखिलेश खटाना ,सन्नी कुरेशी,आदि लोग मौजूद रहे।

संवाददाता- आशीष वर्मा