जयपुर में युवक की हत्या के मामले को सांप्रदायिक रंग देने के विरोध में जयपुर बचाओ संघर्ष समिति के बैनर तले सर्व समाज की ओर से सुबह 10 बजे से 1 बजे तक बड़ी चौपड़ पर धरना दिया गया। इस धरने में बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद समेत अन्य हिंदू संगठनों के लोगों के साथ-साथ बड़ी संख्या में व्यापारी भी शामिल हुए हैं। इस समय तक सभी दुकानें बंद रही।

इस दौरान वहां महादेव और जय श्री राम के नारे भी लगाए गये। वीआईपी सेना प्रमुख सुनील तिवारी ने भी मंच साझा किया। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। वहां मंच से कहा जा रहा था कि कोई नारा नहीं लगाना है बल्कि मंच के साथ चलना है।

इस दौरान राजसमंद सांसद दीया कुमारी, जयपुर शहर सांसद रामचरण बोहरा, पूर्व मंत्री अरुण चतुर्वेदी, मालवीय नगर विधायक कालीचरण सराफ, विप्र सेना प्रमुख सुनील तिवारी मौजूद रहे। वहां श्री राम जय राम जय राम का भी जाप किया गया। राज्यसभा सांसद घनश्याम तिवाड़ी भी शामिल हुए। विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी शामिल हुई हैं। इस मौके पर सांसद दीया कुमारी ने कहा- कांग्रेस सरकार वोट बैंक के लिए तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने खुलकर अपने विचार व्यक्त किये हैं।

दरअसल, इसमें व्यापारियों ने सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि यह उनकी दुकान है, उनका कारोबार है इसलिए गारंटी होनी चाहिए कि कोई घाटा नहीं होगा। दरअसल, 30 सितंबर को युवक के साथ जो हुआ उसके बाद लोग जहैरी बाजार से होते हुए कटला बाजार में दाखिल हुए थे। भीड़ में हिंसा हुई, दुकानों में लूटपाट और तोड़फोड़ हुई और यहां तक कि महिलाओं से छेड़छाड़ भी हुई।