प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को नागालैंड और मेघालय में चुनावी रैलियों में शिरकत की। प्रधानमंत्री ने मेघालय के शिलांग में कहा कि कुछ लोग, जिन्हें देश ने नकारा है, जो निराशा के गर्त में डूबे हुए हैं, आज माला जप रहे हैं और कह रहे हैं कि मोदी तेरी कब्र खुदेगी, लेकिन देश कह रहा है, देश का कोना कोना कह रहा है, मोदी तेरा कमल खिलेगा।

पीएम ने कहा- जिस तरह आज आपने शानदार और जानदार रोड शो किया है, आपका ये प्यार, आपका ये आशीर्वाद, मैं आपके इस कर्ज को जरूर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार और आशीर्वाद का कर्ज मैं मेघालय का विकास कर चुकाऊंगा, आपके कल्याण के काम को गति देकर चुकाऊंगा। आपके इस प्यार को मैं बेकार नहीं जाने दूंगा।

प्रधानमंत्री ने कहा- जब मैं मेघालय के बारे में सोचता हूं तो प्रतिभाशाली लोगों, जीवंत परंपराओं, अद्भुत प्राकृतिक सुंदरता के बारे में सोचता हूं। मेघालय का संगीत जीवंत है। फुटबॉल के प्रति जुनून है। मेघालय के हर कोने में रचनात्मकता है।

प्रधानमंत्री ने कहा- मेघालय में बीजेपी हर जगह दिख रही है। पहाड़ी हो या मैदानी इलाका, गांव हो या शहर हर जगह कमल खिलता नजर आ रहा है। मेघालय आज परिवार पहले की बजाय जनता पहले वाली सरकार चाहता है, इसलिए आज कमल का फूल मेघालय की मजबूती, शांति और स्थिरता का पर्याय बन गया है।

मेघालय के हितों को कभी प्राथमिकता नहीं दी गई, आपको छोटे-छोटे मुद्दों पर बांटा गया। इस राजनीति ने आपका बहुत नुकसान किया है, यहां के युवाओं का बहुत नुकसान किया है।