24 मई को अजमेर में जयपुर रोड स्थित कायड़ विश्राम स्थल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आगामी 31 मई को होने वाली जनसभा को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं ने नेताओं ने इसकी तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बुधवार को भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी के नेतृत्व में भूमि पूजन हुआ।

इस अवसर पर भाजपा सांसद भागीरथ चौधरी, विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, सुरेश रावत, देहात भाजपा के अध्यक्ष देवी शंकर भूतड़ा, शहर अध्यक्ष रमेश सोनी, डिप्टी मेयर नीरज जैन, पूर्व मेयर धर्मेन्द्र गहलोत, आदि नेता उपस्थित रहे। वैदिक रीति से हुए यज्ञ में आहुतियां देते हुए सभी भाजपा नेताओं ने ईश्वर से प्रार्थना की कि 31 मई को होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में कोई विघ्न उत्पन्न न हो।

यज्ञ करवाने वाले पंडित जी ने भी कहा कि इससे इस क्षेत्र में सक्रिय आसुरी शक्तियों का नाश होगा। भूमि पूजन के साथ ही सभा स्थल कायड़ विश्राम स्थली पर तैयारियां शुरू हो गई है। विशाल मंच के साथ एक लाख लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है। राजस्थान में पांच माह बाद विधानसभा के चुनाव होने हैं, इसलिए पीएम की सभा को लेकर भाजपा के कार्यकर्ता उत्साहित हैं।