लाल डायरी का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। जहां बीजेपी लगातार इस मुद्दे पर कांग्रेस सरकार को घेर रही है। वहीं जयपुर शहर के भीड़भाड़ वाले इलाकों में लाल डायरी के पोस्टर देखने को मिल रहे हैं। इन पोस्टरों पर लिखा है- महाभ्रष्ट कांग्रेस सरकार की लाल डायरी।

ये पोस्टर किसने लगवाए इसका खुलासा नहीं हुआ है। बीजेपी मीडिया सेल ने पोस्टर का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। ये पोस्टर सिंधी कैंप बस स्टैंड के एंट्री गेट, उसके सामने मेट्रो पिलर, रेलवे स्टेशन पुलिया, चांदपोल मेट्रो स्टेशन और पुलिस कमिश्नरेट के सामने की दीवार पर लगाए गए हैं।

बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने कथित तौर पर 2 अगस्त को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर राजस्थान में राजनीतिक भूचाल लाने वाली लाल डायरी के तीन पन्ने सार्वजनिक कर दिए थे। गुढ़ा ने दावा किया है कि सीएम के करीबी और राजस्थान पर्यटन विकास निगम के चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने इन पेजों में सीएम के बेटे और राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव भवानी सामोता समेत अन्य लोगों के साथ लेनदेन का जिक्र किया है।

गुढ़ा ने कहा है कि मैं सरकार को ब्लैकमेल नहीं कर रहा हूं, सरकार मुझे ब्लैकमेल कर रही है। बर्खास्त मंत्री ने दावा किया कि डायरी में मुख्यमंत्री के करीबी धर्मेंद्र राठौड़ की लिखावट है। डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं, लेकिन जो पन्ने मेरे पास हैं, मैं उन्हें जारी कर दूँगा। डायरी में राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के लेन-देन का जिक्र कोड वर्ड में है और वैभव गहलोत और मुख्यमंत्री के सचिव के बारे में भी बातें लिखी हैं।