पीएम नरेंद्र मोदी आज राजस्थान में चुनाव प्रचार पर हैं। भरतपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने वादा किया कि बीजेपी सरकार बनते ही राजस्थान में पेट्रोल और डीजल की कीमतों की समीक्षा की जाएगी और जनहित में जल्द ही फैसला लिया जाएगा।

राजस्थान में कांग्रेस सरकार 12 रुपये प्रति लीटर के हिसाब से लोगों की जेब पर डाका डाल रही है और कांग्रेस नेताओं की तिजोरियां भर रही है। वहीं यूपी, हरियाणा और गुजरात में पेट्रोल का रेट 97 रुपये प्रति लीटर है। मोदी ने गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां कुछ लोग खुद को जादूगर कहते हैं। अब राजस्थान की जनता कह रही है कि 3 दिसंबर को कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के मर्दों का राज्य बताने वाले बयान पर मोदी ने कहा कि महिलाओं का अपमान करने वाले मंत्री को टिकट देकर पुरस्कृत किया गया है।

इस पाप में कांग्रेस आलाकमान भी शामिल रहा है। शायद उस मंत्री के पास भी ऐसी कोई जानकारी हो या उसके पास कोई लाल डायरी हो। उस मंत्री से तो दिल्ली भी कांपती है। भाजपा सरकार में इस राज को भी सामने लाने का प्रयास किया जाएगा।

नरेंद्र मोदी ने कहा, जो मुख्यमंत्री खुद कहता है कि महिलाएं फर्जी रेप केस दर्ज कराती हैं, क्या वह महिलाओं की रक्षा कर सकता है? क्या ऐसे मुख्यमंत्री, ऐसे जादूगर को एक मिनट भी कुर्सी पर बने रहने का अधिकार है? एक मंत्री के बयान से पता चलता है कि महिलाओं को लेकर कांग्रेस की सोच कितनी गिर गई है। उस मंत्री ने कहा कि महिलाओं पर अत्याचार इसलिए हो रहे हैं क्योंकि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है, डूब मरो कांग्रेसियों! राजस्थान में कांग्रेस के जादूगर के चहेते मंत्री के बयान पर कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए। यह बयान बहन-बेटियों के सीने में भाले की तरह चुभ रहा है और कांग्रेस ने इस मंत्री को सजा देने की बजाय इनाम दे दिया है।

दिल्ली में बैठे लोग भी इससे सहमत हैं, इस पाप से सहमत हैं। इसलिए उन्हें टिकट दे दिया। सवाल उठता है कि आखिर इस जादूगर के मंत्री के पास कौन सी लाल डायरी है, जिसके कारण दिल्ली की जनता को झुकना पड़ा। इस मंत्री की सच्चाई दिल्ली में बैठा हर कांग्रेस नेता जानता है, फिर भी इस मंत्री के पास ऐसी जानकारी है, दिल्ली में बैठे लोगों के पास भी यह जानकारी है, जिससे हर कोई कांप उठता है। भाजपा सरकार बनने के बाद उस रहस्य को भी उजागर करने का प्रयास किया जाएगा।

यहां पेट्रोल अन्य राज्यों से ज्यादा महंगा है क्योंकि कांग्रेस सरकार लुटेरी है। केंद्र सरकार दरें कम कर रही है, लेकिन कांग्रेस सरकार टैक्स कम करने को तैयार नहीं है. यूपी में पेट्रोल 97 रुपये प्रति लीटर, गुजरात में 97 रुपये और हरियाणा में 97 रुपये प्रति लीटर बिक रहा है। राजस्थान में सरकार एक लीटर पेट्रोल के लिए करीब 109 रुपये वसूलती है। यानी हर लीटर पर कांग्रेस आपकी जेब से 12 रुपये निकाल रही है। ये पैसा कांग्रेस ने अपने नेताओं की तिजोरियों में भर दिया है। अगर भाजपा की सरकार बनी तो कांग्रेस का यह खेल भी खत्म हो जाएगा। भाजपा सरकार बनते ही पेट्रोल की कीमतों की तुरंत समीक्षा की जाएगी और जनहित में फैसला लिया जाएगा।

कांग्रेस ने पांच साल में राजस्थान को भ्रष्टाचार और दंगों में अग्रणी बना दिया है, इसलिए राजस्थान कह रहा है जादूगरजी, कोनी मिले वोटजी। एक कहावत है कि जो जिस थाली में खाता है, उसी में छेद करता है। कांग्रेस ने राजस्थान के साथ भी यही किया। सबसे ज्यादा अत्याचार बेटियों पर हुआ। होली, रामनवमी या कोई भी त्योहार लोग शांतिपूर्वक नहीं मना सके। दंगे, पथराव, कर्फ्यू ये सब चलता रहा। जहां भी कांग्रेस आती है, आतंकवादी, अपराधी और दंगाई बेलगाम हो जाते हैं। कांग्रेस के लिए तुष्टीकरण ही सब कुछ है।
राजस्थान में कांग्रेस भ्रष्टाचार में आकंठ डूबी हुई है। लॉकर से सोना निकल रहा है. पेपर में, चुनाव में लोग सोचते हैं कि लक अच्छा हो, लेकिन कांग्रेस वालों को लॉकर दिख रहा है। वह कहते हैं कि बाकी सब ठीक है, बस लॉकर न खुल जाए। यह आलू से बना सोना नहीं है। यह आपसे लूटा हुआ सोना है। यह सोना जो निकल रहा है, वह युवाओं को धोखा देकर तैयार किया गया सोना है।

लाल डायरी के पन्ने खुलने लगे। इसके 4 पन्ने 40 पन्ने से कम नहीं हैं। बेटा खुद कह रहा है कि पिता की सरकार दोबारा नहीं बनेगी। लाल डायरी के जो पन्ने सामने आए हैं उनमें लिखा है कि कैसे जादूगर सरकार ने राजस्थान सरकार को खनन माफिया के हवाले कर दिया। भरतपुर में कनकांचल की पहाड़ियों में क्या हुआ, यह बृजवासी भी भली-भांति जानते हैं। अगर कांग्रेस खुद खनन माफिया है तो आपकी आवाज कैसे सुनेगी। इसी खनन माफिया राज के कारण संत बाबा विजयदास को अपने प्राणों की आहुति देनी पड़ी। बीजेपी ने ही पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना का खाका खींचा था। बीजेपी ही इस प्रोजेक्ट को समय पर पूरा करेगी। भाजपा ने राजस्थान को अग्रणी राज्य बनाने का संकल्प लिया है।