पीएम मोदी की बैठक से पहले पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे एक बार फिर सक्रिय नजर आ रही हैं। शनिवार को राजे ने अपने आवास पर रक्षा सूत्र कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल हुईं। राजे रविवार को दिनभर सक्रिय रहीं।

राजे रविवार सुबह रामलीला मैदान में धर्म रक्षा समिति द्वारा आयोजित मातृशक्ति समागम कार्यक्रम में शामिल हुईं। शाम को केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने राजे से उनके आवास पर मुलाकात की। रात को राजे ने बीजेपी कार्यालय में आयोजित कोर कमेटी की बैठक में हिस्सा लिया।

रक्षा सूत्र कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजे ने कहा कि आपकी अटूट शक्ति के कारण मैं राजस्थान से कहीं नहीं जाऊंगी, मैं आपकी सेवा करूंगी, आपके साथ रहूंगी। मैं आपके साथ आपकी आवाज उठाने में कोई कसर नहीं छोड़ूंगी, आपकी ताकत, आपका समर्थन, आशीर्वाद बना हुआ है। यह इतना मजबूत है कि जो भी इसे तोड़ने की कोशिश करेगा वह नहीं टूटेगा।

राजे ने रविवार को रामलीला मैदान में धर्म रक्षा समिति की ओर से आयोजित मातृशक्ति समागम कार्यक्रम को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आज हर जगह महिलाओं के अपमान की खबरें सुनने को मिल रही हैं। एक दिन में 20-20 महिलाओं पर अत्याचार। कदम-कदम पर मातृशक्ति का अपमान। महिलाओं से बलात्कार के करीब 1400 मामले लंबित हैं। हालात इतने खराब हैं कि इससे निपटने के लिए अब मातृशक्ति को आगे आना होगा। क्योंकि बिना संघर्ष के महिलाएं समाज में बदलाव नहीं ला सकतीं।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत रविवार शाम को वसुंधरा राजे के सरकारी आवास पर पहुंचे। गजेंद्र सिंह शेखावत का इस तरह राजे आवास पर पहुंचना राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया। राजे और गजेंद्र सिंह एक दूसरे के कट्टर प्रतिद्वंद्वी माने जाते हैं। लेकिन ऐसे में पीएम की रैली से एक दिन पहले केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह का वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचने के सियासी मायने निकाले जा रहे हैं।

पीएम मोदी की आज होने वाली सभा को लेकर वसुंधरा राजे ने भी सोशल मीडिया के जरिए आह्वान किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- आओ साथ आएं, परिर्वतन लाएं! प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 सितंबर को राजस्थान के जयपुर आ रहे हैं। यहां वह परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करेंगे और कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगे। राजस्थान परिवार आपका हार्दिक स्वागत करता है।