प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया की थपथपाई पीठ सांसद रसोई के वीडियो को रिट्वीट कर की सांसद जौनापुरिया की तारीफ  लिखा”सराहनीय प्रयास,टोंक में सांसद रसोई की यह पहल गरीबों और जरूरतमंद को राहत देने वाली है” पिछले सात सालों से सांसद जौनापुरिया चला रहे सांसद रसोई गरीब, जरूरतमंद और अस्पताल में मरीज के साथ तिमारदारों को रोजाना वितरित किया जा रहा गर्म भोजन।

टोंक सवाई माधोपुर सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया द्वारा पिछले 7 सालों से टोंक शहर मुख्यालय पर चलाई जा रही सांसद रसोई की पहल अब रंग लाने लगी है सांसद जौनपुरिया के वीडियो को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्विटर पर रिट्वीट कर जमकर सराहना की है। प्रधानमंत्री मोदी ने अपने संदेश में लिखा की’ ‘सराहनीय प्रयास,टोंक में सांसद रसोई की यह पहल गरीबों और जरूरतमंद को राहत देने वाली है”प्रधानमंत्री मोदी के द्वारा ट्विटर पर संदेश लिखने के बाद अब यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सांसद की पहल की सराहना पर खुद सुखबीर सिंह जौनपुरिया भी खासे उत्साहित हैं। राजस्थान सहित देश भर के सियासी गलियारों में अब मोदी के संदेश की जमकर चर्चा हो रही है। कई केंद्रीय मंत्रियों से लेकर सांसदों ने सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया को फोन कर इसकी बधाई भी दी है। माना जा रहा है कि आने वाले साल में लोकसभा के चुनाव हैं और इस संदेश के बाद एक बार फिर से सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया मिशन 2024 में टिकट की राह आसान नजर आ रही है।

आपको बता दें सांसद सुखबीर सिंह जौनपुरिया पिछले 7 सालों से टोंक जिला मुख्यालय पर स्थित सांसद निवास से सांसद रसोई का आयोजन कर रहे हैं। कोरोना महामारी के 2 सालों में नहीं यह रसोई अनवरत रूप से चल रही है। इस रसोई में बनने वाले भोजन की शुद्धता ऐसी है कि यहां के बने भोजन को खाने के बाद हर कोई इसकी तारीफ करता है। इस रसोई में बनने वाले भोजन में शुद्ध मूंगफली का तेल इस्तेमाल लिया जाता है और यहां बनाए जाने वाले भोजन को टोंक जिला मुख्यालय स्थित जनाना और सहादत अस्पताल में जिलेभर से आने वाले मरीजों उनके परिजनों के साथ शहर के गरीब और असहाय लोगों को भोजन के पैकेट वितरित किए जाते हैं।