भीलवाड़ा-कोटा मार्ग पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हुई। यह घटना बीती रात भीलवाड़ा कोटा रोड के कालीरडिया चौराहे पर हुई। कोटा-भीलवाड़ा राजमार्ग पर अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को टक्कर मार दी, जिससे मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सवाईपुर तहसील क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग 758 पर कालीरडिया चौराहे के पास देर रात अज्ञात वाहन ने दो बाइकों को टक्कर मार दी. जिसमें बाइक सवार दो युवक और उन पर बैठी तीन महिलाएं घायल हो गईं। हादसे में बाइक सवार मासूम बच्चा तो बाल-बाल बच गया लेकिन मां-बेटे की मौत हो गई। सूचना पर सवाईपुर चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई शुरू की।

स्थानीय लोगों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल रेफर कराया, जहां मां-बेटे को मृत घोषित कर दिया गया। घायलों को सवाईपुर अस्पताल पहुंचाया गया, मृतकों की पहचान बड़ी हरनी निवासी नंदराम बलाई की पत्नी रतनी और बेटे रितेश के रूप में हुई। वहीं गांव के प्रहलाद बलाई की पत्नी सीता व बनवारी सावली की पुत्री लीला घायल हो गई। ये सभी लोग मांडलगढ़ इलाके के मोहनपुरा गांव में शोकसभा से अपने गांव लौट रहे थे।

हादसे की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त वाहन को हाईवे से हटवाकर मार्ग चालू कराया। पुलिस टक्कर मारने वाले अज्ञात वाहन की तलाश कर रही है। इस हादसे को स्थानीय लोग सड़क सुरक्षा पर अधिक ध्यान देने की जरूरत बताते दिखे।