बीजेपी की ओर से आयोजित ‘नहीं सहेगा राजस्थान’ के लॉन्चिंग के मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गहलोत सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि चार साल में राजस्थान पूरी तरह कर्ज और भ्रष्टाचार में डूब गया है। राजे ने मंच से कहा कि मैं इस मौके का फायदा उठाना चाहती हूं। इसके जरिए मैं हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई देना चाहता हूं। जिन्हें हाल ही में फ्रांस के राष्ट्रपति ने सम्मानित किया है, जो वहां का सर्वोच्च पुरस्कार है, जो एक बड़ा सम्मान है। हम चंद्रयान के प्रक्षेपण पर अपने प्रधान मंत्री को भी बधाई देते हैं।

वसुंधरा राजे ने कहा कि मैं ज्यादा समय नहीं लेना चाहती। लेकिन मैं दो-तीन मुद्दों पर आपका ध्यान जरूर आकर्षित करना चाहूंगी। यह बात उठाई जायेगी कि पिछले चार वर्षों में इस सरकार ने हमारे राज्य को चलाया है और पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूब गये। जनता पर ध्यान न देकर खुद को कैसे मजबूत कर सकते हैं? अपने मंत्रियों और खुद को मजबूत करने में लगे हैं।

वसुन्धरा ने कहा कि नड्‌डा आप राजस्थान में ढाणी-ढाणी जाएंगे। वहां आप छोटे शहरों में लोगों से पूछेंगे कि साढ़े चार साल में इस सरकार ने सबसे बड़ा काम क्या किया है। फिर वे आपको भ्रष्टाचार बताएंगे। इतना बड़ा भ्रष्टाचार है कि रिश्वत दिए बिना दिन में कोई काम नहीं हो पाता।

वसुन्धरा ने कहा कि ये उनकी पुरानी आदत है कि पैसा नहीं है- पैसा नहीं है। हमने अपनी सरकार में पैसा बचाकर राजस्थान की जनता को कैसे मजबूत किया? और आज आपको देखने को मिल रहा है कि आप जहां भी देख रहे हैं हर तरफ लूटपाट मची हुई है। जब सरकारी दफ्तर के अंदर भी आपको पैसे और सोना मिलता है। इससे ज्यादा हास्यास्पद बात और क्या हो सकती है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के एक पूर्व राज्य मंत्री को करीब 18 लाख की रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने पर गहलोत सरकार ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिये। कानून-व्यवस्था खराब है, महिला अत्याचार, दलित अत्याचार, रेप-गैंगरेप और लूट-हत्या का नाम लो। इन सबमें राजस्थान सबसे आगे है।