दौसा के बांदीकुई से बीजेपी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक भागचंद टांकड़ा जीत के तीसरे दिन सक्रिय नजर आए। वह मंगलवार सुबह 9 बजे बाइक से बांदीकुई उप जिला अस्पताल पहुंचे। यहां महिला वार्ड के बाथरूम में गंदगी देख उन्होंने नाराजगी जताई और ब्रश उठाकर सफाई करने लगे।

इसके बाद वह नगर पालिका कार्यालय पहुंचे। यहां ईओ कार्यालय में नहीं मिला। विधायक ने ईओ कार्यालय के गेट पर लगे ताले को प्रणाम किया। इसके बाद विधायक ने सभी को व्यवस्थाएं सुधारने के निर्देश दिए।

विधायक भागचंद टांकड़ा ने कहा- जब मैं अस्पताल पहुंचा तो अस्पताल प्रभारी डॉ. अशोक गुर्जर ही मिले। यहां 30 लोगों का स्टाफ है। डॉक्टरों के कमरे बंद मिले। पहले जनता कहती थी कि यहां जो भी विधायक बनेगा, वह बांह चढ़ाएगा। लेकिन यहां अस्पताल में कर्मचारी बांह चढ़ाते हैं। यदि कर्मचारी बांह चढ़ाना जानते हैं तो मैं भी जानता हूं।

उन्होंने कहा- जो कर्मचारी यहां काम करना चाहता है वह पूरी तरह से काम करे और जो काम नहीं करना चाहता वह जगह ढूंढ ले। अस्पताल की व्यवस्था में हर हाल में सुधार होना चाहिए। स्टाफ को मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार करना चाहिए। वह 10 दिन बाद दोबारा निरीक्षण के लिए अस्पताल आएंगे। यदि कोई कमी पाई गई तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।