जयपुर के एक होटल में महिला से रेप का मामला सामने आया है। न्यूड वीडियो बनाकर आरोपी पड़ोसी ने महिला को ब्लैकमेल कर रेप किया। वीडियो डिलीट करने के बदले 1.50 लाख रुपये ले लिए। पीड़िता ने भट्टाबस्ती थाने में आरोपी पड़ोसी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। मामले की जांच SHO,भट्टाबस्ती राजेंद्र खंडेलवाल कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- भट्टाबस्ती निवासी 27 वर्षीय महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। पड़ोसी होने के नाते वह आरोपी से बातचीत करती थी। आरोप है कि करीब एक साल पहले पड़ोसी उसे बहला-फुसलाकर अमानीशाह रोड स्थित एक होटल में ले गया। होटल के कमरे में आरोपी पड़ोसी ने डरा-धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया। और उसकी नग्न फोटो-वीडियो अपने मोबाइल में बना ली।

किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोप है कि आरोपी पड़ोसी पिछले एक साल से उसे ब्लैकमेल कर दुष्कर्म कर रहा है। वीडियो डिलीट करने के एवज में ब्लैकमेल कर करीब 1.50 लाख रुपये वसूल चुका है। दुष्कर्म के साथ लगातार पैसों की मांग करता है। परेशान होकर पीड़िता ने अपनी आपबीती अपने पति को बताई। पीड़िता अपने पति के साथ भट्टाबस्ती थाने पहुंची और आरोपी पड़ोसी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।