आगामी 31 मई को अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दौरा प्रस्तावित होने के बाद भाजपा नेताओं ने इसकी तैयारियां शुरू कर दी है ।  प्रधानमंत्री मोदी के दौरे को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ मंगलवार को अजमेर पहुंचे और उन्होंने जयपुर रोड स्थित विश्राम स्थली का जायजा लिया ।
इसके अलावा भाजपा शहर अध्यक्ष रमेश सोनी, उपमहापौर नीरज जैन, पूर्ण महापौर धर्मेंद्र गहलोत सहित अन्य भाजपा नेता व पदाधिकारियों ने आम सभा की जगह का मुआयना किया और आमसभा को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए ।
प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि 31 मई को अजमेर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आम सभा को संबोधित करेंगे, देश के यशस्वी प्रधानमंत्री मोदी के 9 वर्ष पूर्ण होने पर यह कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है और पूरे राजस्थान के लिए यह गर्व की बात है । जोशी ने कहा कि पिछले 9 वर्षो में मोदी जी ने ऐतिहासिक काम करे है जिनके राम मंदिर कश्मीर में 370, जैसे काम है ।
गौरतलब है कि राजस्थान में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 3 बार अजमेर आ चुके हैं, वहीं प्रदेश के पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट भी अपनी जन संघर्ष यात्रा की शुरुआत अजमेर से कर चुके हैं । ऐसे में नरेंद्र मोदी की आम सभा को राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है ।