भरतपुर,भाजपा नेता दौलत सिंह ने नदबई विधानसभा क्षेत्र के कई गांवो का दौरा किया और नुक्कड सभा की। नदबई विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने गावो की समस्याओं से अवगत कराया। जिन्होने गांव की मूलभूत समस्याओ का समाधान कराने की अपील की। दौलत सिंह  ने लोगों को केंद्र सरकार की सभी योजनाओ से अवगत कराया और सर्व समाज के बुजुर्ग व गणमान्य माननीय लोगों का सम्मान किया।

भाजपा नेता दौलत सिंह ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि और नदबई विधान सभा भ्रष्टाचार व दलालो से मुक्त हो और नदबई, उच्चैन, खानुवा,लखनपुर रोजगार से युक्त हो। इसके अलावा नदबई विधानसभा का चहुंमुखी विकास हो यह मेरा लक्ष्य है। उन्होनें कहा कि पेपर लीक प्रकरण, बेरोजगारी,भ्रष्ट्राचार, गांवो की मूलभूत सुविधाओं की समस्या को कांग्रेस सरकार और क्षेत्रीय विधायक व देवनारायण बोर्ड के अध्यक्ष जोगेंद्र सिंह अवाना और इनके चापलूसी लोग तथा इनके समर्थक जिम्मेदार है।

पेपर लीक प्रकरण में एक नेता ने भरतपुर जिला का नाम देश-विदेश में बदनाम कर दिया,जबकि भरतपुर का नाम अखण्डता,वीरता, ईमानदारी, मातृ भूमि रक्षा, देशभक्ति, भाईचारा आदि के क्षेत्र में देश-विदेश में पहचान रखता है, इन क्षेत्रों में भरतपुर का नाम इतिहास में स्वर्ण अक्षरों से लिखा हुआ है,भरतपुर की 36 कौमें जिस पर गर्व करती है।

उन्होंने कहा कि नदबई विधानसभा क्षेत्र के सरकारी कर्मचारी और अधिकारियों ने अपना तबादला कराने के लिए क्षेत्र के विधायक जोगिंदर सिंह अवाना के दलालों को मोटी रकम दे रखी है जो रकम आज से 3 साल पहले की गई ऐसे लोगों को अभी तक ना तो पैसा वापस मिला है और ना ही उनका तबादला हुआ है ऐसे लोग क्षेत्रीय विधायक अवाना के दलालों के यहां चक्कर लगा रहे हैं जो उन्हें कह देते हैं अब तबादलों का वह न हटेगा आपका तबादला हो जाएगा आप चिंता नहीं करें आपका पैसा दूध पी रहा है ऐसी हरकत किसी जनप्रतिनिधि को शोभा नहीं देती जनप्रतिनिधियों जनता का सेवक होता है और जनता उसकी मालिक होती है।

reporter- ashish verma