अंता. बुधवार को कस्बे के समीप  खजूरना खुर्द गांव में मुरारीलाल/जगन्नाथ उम्र 28 वर्ष की हत्या की गुत्थी को सुलझाने में पुलिस को सफलता हाथ लगी हत्या के आरोप में सोनू मीणा/ माणकचंद मीणा उम्र 28 वर्ष  निवासी खजूरना खुर्द को गिरफ्तार किया।

बता दे तीन दोस्त मुरारीलाल, मुकेश कुमार, सोनू मीणा साथ में बैठकर शराब पी रहे थे। शराब पीते पीते किसी बात को लेकर आपस में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक दोस्त ने दूसरे दोस्त को डंडे से सिर पर वार कर लहूलुहान कर कर छोड़कर भाग गए। इससे मुरारीलाल जगन्नाथ उम्र 28 वर्ष निवासी खजूर ना खुर्द की मौके पर ही मौत हो गई थी।

हत्या का यह रहा कारण 

पुलिस के द्वारा पूछताछ में आरोपी ने बताया मेरे गांव के मुकेश वह मुरारी को मेरे ससुराल टारडा में दीवार बनाने का ठेका दिलवाया था। मुरारी व मुकेश टारडा में काम करने आए तो मुरारी ने शराब पी रखी थी और वह सो गया था। मुकेश काम कर रहा था इस पर मेरी मुरारी से काम नहीं करने के मामले में कहासुनी हुई थी। इसके बाद यह लोग मेरे ससुर जी से ₹1000 लेकर चले गए जबकि इन लोगों ने इतना काम भी नहीं किया था। शाम को मुरारी वह मुकेश तीनों ही खजूरना खुर्द से डाबरी काकाजी जाने वाले कच्चे रास्ते पर पलाद माली के खेत के पास शराब पीने बैठ गए। हम तीनों ने ही ज्यादा नशे की हालत में थे ऐसी स्थिति में हम मोटरसाइकिल पर नहीं बैठ पा रहे थे तो मुकेश प्रजापति को उसके घर खजूरना खुर्द उसकी मोटरसाइकिल पर भेज दिया और बची हुई शराब को पीने बैठ गए। इस दौरान मुरारी ने दिन में मेरे ससुराल में हम दोनों के बीच कहासुनी हुई थी उस बात को लेकर मुरारी ने मेरे से गाली गलौज करना शुरू कर दिया था और मुझे धमकी दी कि मुझे गांव के रास्ते से कल निकलने नहीं देगा। इस पर मैंने आवेश में आकर खेत में नोलाइनों में जली हुई लकड़ी को उठाकर मुरारी के साथ मारपीट कर दी जिससे उसका सर आंख फूट गई और खून निकल आया और उसकी मृत्यु हो गई।