जेजेएम घोटाले में एफआईआर दर्ज कराने की मांग को लेकर सांसद किरोड़ीलाल मीणा पिछले तीन दिन से धरने पर बैठे थे। लेकिन, गुरुवार सुबह पुलिस उन्हें धरने से उठाकर चाकसू थाने ले गई। जहां किरोड़ी समर्थकों ने थाने के बाहर जमकर हंगामा किया। समर्थकों ने गहलोत सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इससे पहले सुबह जैसे ही किरोड़ी धरना स्थल से इधर-उधर हुए तो पुलिस ने यहां लगे टेंट हटवा दिए। किरोड़ी समर्थकों की गाड़ियों को हटा दिया गया और धरना स्थल के आसपास बैरिकेडिंग कर दी गई। वहीं, अशोक नगर थाने के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है।

जैसे ही किरोड़ी धरना स्थल पर पहुंचने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया। इस पर किरोड़ी सड़क पर धरना देकर बैठ गये। इसके बाद पुलिस लगातार किरोड़ी लाल को समझाती रही।

समझाने के बाद भी किरोड़ी लाल मीणा अपनी एफआईआर दर्ज कराने पर अड़े रहे। तभी पुलिस अधिकारियों ने किरोड़ी को जबरन हिरासत में ले लिया। पुलिस उन्हें धरना स्थल से दूर ले गई। बताया गया कि पुलिस किरोड़ी और उनके समर्थकों को चाकसू थाने ले गई है।

इस दौरान किरोड़ी लाल मीणा ने कहा कि एक सांसद एफआईआर दर्ज कराने के लिए 48 घंटे से थाने के बाहर बैठे हैं। लेकिन, एफआईआर दर्ज करने के बजाय उल्टे मुझे ही गिरफ्तार किया जा रहा है। मेरे खिलाफ यह बर्बरतापूर्ण कार्रवाई राजस्थान पुलिस ने गहलोत सरकार के निर्देश पर की है।