कोटा में 38 साल की छह बच्चों की मां अपने प्रेमी के साथ भाग गई। गांव में जिसने भी यह बात सुनी वह हैरान रह गया। इतना ही नहीं पत्नी के चले जाने के गम और सदमे से उसके पति ने आत्महत्या कर ली। अब उनके छह बच्चों का भविष्य दांव पर है।

छबड़ा कस्बे के जाटव मोहल्ले में रहने वाले एक युवक ने अपनी पत्नी के प्रेमी के साथ भाग जाने के सदमे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

युवक के फांसी लगाकर आत्महत्या करने के बाद उसके छह छोटे-छोटे बच्चे अनाथ हो गये। बताया जा रहा है कि छह बच्चों की मां जब नरेगा काम पर गई तो वापस नहीं लौटी और अपने प्रेमी के साथ भाग गई। मृतक की बहन ने छबड़ा थाने में मामला दर्ज कराया और बताया कि उसके भाई दौलतराम का घर पास में ही है। मेरे भाई दौलत की पत्नी का नाम सुनीता है, उसके छह बच्चे हैं। मृतक की बहन ने बताया कि 15 दिन पहले मोनू उर्फ विशाल मेरे भाई दौलत के घर आया था, जिसने मेरे भाई को जातिसूचक शब्दों से अपमानित किया और उसकी पत्नी सुनीता को उठा ले जाने की धमकी दी थी।

मृतक की बहन ने बताया कि इतना ही नहीं उसने मेरे भाई को जान से मारने की धमकी भी दी। मोनू उर्फ विशाल बार-बार मेरे भाई दौलत को उसकी पत्नी को ले जाने की धमकी देता था। साथ ही वह मेरे भाई को भी परेशान करता था। इस वजह से मेरा भाई बहुत परेशान रहने लगा। मृतक युवक की बहन ने बताया कि शनिवार दोपहर 11-12 बजे मेरी भाभी सुनीता नरेगा में काम करने गई थी, लेकिन वह शाम तक वापस नहीं लौटी। पता चला कि मेट का काम करने वाला मोनू उसे ले गया है। मृतक की बहन ने बताया कि इसके बाद हमने थाने में रिपोर्ट दर्ज करायी।

उन्होंने बताया कि मेरा भाई दौलत बहुत डरा हुआ था। वह डर के मारे रिपोर्ट दर्ज कराने थाने नहीं जा रहा था। मेरा भाई दौलत विशाल की धमकी बर्दाश्त नहीं कर सका। उसकी धमकी और डर से उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी सुनीता और मोनू उर्फ विशाल को हिरासत में लिया है और दोनों से पूछताछ की जा रही है।