क्रिकेट वर्ल्ड कप फाइनल मैच के दिन राजस्थान में प्रचार करने आए पीएम नरेंद्र मोदी के चुनावी भाषण में भी क्रिकेट का रंग नजर आया। मोदी ने राजस्थान के चुरू और झुंझुनू जिलों में जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा- कांग्रेस नेता 5 साल तक एक-दूसरे को भगाते रहे। जो बचे हैं वे महिलाओं और अन्य मुद्दों पर गलत बयानबाजी कर हिटविकेट हो रहे हैं। बाकी लोग रिश्वत लेते हैं और मैच फिक्सिंग करते हैं।

कांग्रेस सरकार की गारंटी को लेकर पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस की टीम ही इतनी खराब है कि वो रन बनाएगी या आपके वादे पूरे करेगी। मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने भ्रष्टाचार फैलाया है। भाजपा की सरकार बनी तो सभी भ्रष्टाचारियों को बाहर किया जाएगा और विकास का स्कोर तेजी से बढ़ाया जाएगा। इससे राजस्थान के किसानों, महिलाओं और युवाओं के भविष्य की जीत होगी।

उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के राजस्थान दौरे पर कांग्रेस की आपत्ति पर पीएम मोदी ने कहा- हमने झुंझुनू के लाल धनखड़ को उपराष्ट्रपति बनाया। कांग्रेस को ये भी पसंद नहीं आया। उनके राजस्थान आने से गहलोत जी भी चिढ़े हुए हैं। क्या कोई अपने रिश्तेदारों से मिलने नहीं आएगा? शेखावाटी में जन्मे लोगों ने अनेक उद्योग स्थापित किये हैं। शेखावाटी के लोगों का स्वभाव परोपकारी है। भारत इसी परंपरा को आगे बढ़ा रहा है।

मोदी ने मंत्री शांति धारीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की मानसिकता देखिए। एक मंत्री खुलेआम बेटियों पर अत्याचार को यह कहकर जायज ठहराते हैं कि राजस्थान पुरुषों का प्रदेश है। मां-बाप का अपमान करने वाली कांग्रेस सरकार को जाना चाहिए। कायदे से तो मंत्री को उसी दिन कैबिनेट से बाहर कर देना चाहिए था, लेकिन उनका पद सुरक्षित रहा और बेशर्मी से उन्हें चुनाव का टिकट दे दिया गया। इसका मतलब यह है कि उनके पास दिल्ली ऐसी खबरें हैं कि पूरी दिल्ली उनसे डरती है और वह उनके इशारों पर नाचते हैं।

लाल डायरी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि लाल डायरी के पन्ने धीरे-धीरे खुल रहे हैं। इधर पन्ने खुलते हैं उधर गहलोत जी का फ्यूज उड़ जाता है। लाल डायरी में दिखता है गहलोत जी का जादू! मोदी ने कहा- पेपर लीक मामले में किसी कोचिंग सेंटर पर छापा पड़ा तो उसके कनेक्शन कहां हैं? जादूगर के करीबी मंत्री के रिश्तेदार तो अफसर बन गए, लेकिन आपके बच्चे छन गए। यह कैसा जादू है? आप लोग निश्चिंत रहें, भाजपा की सरकार बनते ही हर पेपर लीक और हर जादू की जांच होगी