जयपुर में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से 45 से ज्यादा विधायकों ने मुलाकात की। इसे वसुंधरा का शक्ति प्रदर्शन माना जा रहा है। बैठकों का यह सिलसिला आज भी जारी रह सकता है। वसुंधरा समर्थक और 8 बार के विधायक कालीचरण सराफ ने दावा किया है कि 70 विधायक उनसे मिल चुके हैं। वह जहां भी गईं, वहां बीजेपी की जीत हुई। वसुन्धरा सर्वमान्य नेता हैं।

वसुंधरा राजे की विधायकों से मुलाकात को शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। सोमवार को विधायकों से मुलाकात के बाद वसुन्धरा समर्थकों ने दावा किया था कि करीब 47 विधायकों ने वसुन्धरा से मुलाकात की है। आज भी कई विधायक उनसे मिलने आ सकते हैं।

वसुन्धरा से मुलाकात के बाद विधायक बहादुर कोली, गोपीचंद मीना और समाराम गरासिया ने कहा कि अगर हमारी राय पूछी जाए तो वसुन्धरा पहली पसंद होंगी। इतना ही नहीं यह भी दावा किया जा रहा है कि उनके पास 45 से ज्यादा विधायकों का समर्थन है। वसुंधरा के आवास पर पहुंचे विधायक कालीचरण सराफ ने कहा-वसुंधरा राजे सर्वमान्य नेता हैं। पार्टी तय करेगी कि सीएम कौन होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे से मिलने कालीचरण सराफ, बाबू सिंह राठौड़, प्रेमचंद बैरवा, गोविंद रानीपुरिया, ललित मीना, कंवरलाल मीना, राधेश्याम बैरवा, कालूलाल मीना, केके विश्नोई, विक्रम बंशीवाल आदि पहुंचे।
इनके अलावा भागचंद टाकड़ा, रामस्वरूप लांबा, प्रताप सिंह सिंघवी, गोपीचंद मीना, बहादुर सिंह कोली, शंकर सिंह रावत, मंजू बाघमार, विजय सिंह चौधरी, समाराम गरासिया, रामसहाय वर्मा, पुष्पेंद्र सिंह राणावत, शत्रुघ्न गौतम, गजेंद्र खींवसर, गुरवीर सिंह आदि ने भी वसुन्धरा से उनके आवास पर मुलाकात की।