जोधपुर के मंडोर थाना इलाके में एक युवक की पिटाई का वीडियो सामने आया है। आठ बदमाश एक साथ युवक पर लाठियां बरसाते नजर आ रहे हैं। इस हमले में युवक बुरी तरह घायल हो गया। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। युवक के एक्सीडेंट के कारण उसके पैर में पहले से ही रॉड लगी हुई थी। लाठियों की मार से फ्रैक्चर हो गया। बताया जा रहा है कि पहले दोनों में दोस्ती थी। किसी बात पर दुश्मनी हो गई। इसी को लेकर मारपीट हुई है।

मामला मंडोर थाना क्षेत्र के चैनपुरा बावड़ी का है। मंडोर थाना प्रभारी ईश्वर पारिख ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। दोनों पक्ष एक ही समाज के हैं। आपसी रंजिश के चलते मारपीट की बात सामने आयी है। जानकारी के मुताबिक पीड़ित संदीप इलाके के एक कार गैरेज में काम करता है। शुक्रवार रात गैराज में काम करने वाले संदीप पर आरोपी अनिल ने अपने साथियों के साथ मिलकर हमला कर दिया।

अनिल के साथ युवक लाठी-डंडों से लैस होकर आए। आरोपी और पीड़ित दोनों एक ही समाज के युवक हैं। बताया जा रहा है कि अनिल और संदीप पहले दोस्त थे। तभी किसी बात को लेकर दोनों में दुश्मनी हो गई। शुक्रवार रात अनिल और उसके साथी आते ही संदीप पर लाठियां बरसाने लगे। जब संदीप जमीन पर गिरा तो एक युवक ने उसके बाल पकड़ लिए और बाकी ने उस पर लाठियां बरसानी शुरू कर दीं। लाठियों से करीब 40-50 वार करने के बाद वे वहां से चले गये।

सूत्रों के मुताबिक, अनिल की लव मैरिज हुई है। संदीप की अनिल की पत्नी से दोस्ती हो गई थी। अनिल को यह बात नागवार गुजरी। इसी बात को लेकर उसने संदीप की लाठियों से पिटाई कर दी। हालांकि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची।