जयपुर में एक नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोपियों ने उसे नशीला पदार्थ सुंघाकर पिकअप में डालकर अपहरण कर लिया। एक माह तक रिश्तेदार के घर बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म करते रहे। नाबालिग पीड़िता की मां ने कानोता थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। मामले की जांच एसीपी (बस्सी) फूलचंद कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि कानोता निवासी महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। वह यहां अपने परिवार के साथ रहती है और काम करती है। 7 जुलाई की सुबह करीब 10 बजे उसकी 16 वर्षीय बेटी बकरियां चराने गई थी। आरोपी परिचित हसन, दुल्हसन और शमसुल ने नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। बेहोशी की हालत में उसे पिकअप में डालकर अपहरण कर लिया।

रिश्तेदार के घर में बंधक बनाकर तीनों आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। विरोध करने पर आरोपियों ने चाकू से हमला भी किया। करीब एक माह तक तीनों आरोपी उसे बंधक बनाकर दुष्कर्म करते रहे। पता चलने पर परिजन नाबालिग पीड़िता को आरोपी के घर से ले आए। घर पहुंचकर पीड़ित बेटी ने अपनी मां को आपबीती सुनाई। गुस्साए परिजनों ने कानोता थाने में पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कराई।