बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ स्थित एक निजी स्कूल से भागी नाबालिग लड़की और उसके शिक्षक को बीकानेर पुलिस ने आखिरकार पकड़ लिया है। दोनों एक जुलाई को सुबह 7.30 बजे अपने घर श्रीडूंगरगढ़ से स्कूल के लिए निकले थी, लेकिन दोनों घर नहीं लौटी।

बीकानेर एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया- दोनों को चेन्नई से पकड़ा गया है। दोनों को ढूंढने में बीकानेर पुलिस के साथ चेन्नई पुलिस की सबसे बड़ी भूमिका रही। कहां से और कैसे पकड़ा गया? इस सवाल पर गौतम ने कहा- फिलहाल इस बारे में कुछ नहीं बता सकते। यह तो तय है कि चेन्नई पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है। दोनों सुरक्षित हैं। बीकानेर पुलिस उन्हें जल्द ही लेकर आएगी।

1 जुलाई को श्रीडूंगरगढ़ के एजी पब्लिक स्कूल में पढ़ाने वाली नीधा बहलीम स्कूल आने के बजाय अपनी एक नाबालिग छात्र के साथ शहर छोड़कर चली गई। दोनों के परिजनों ने शाम तक उनकी तलाश की, लेकिन तब तक वे काफी दूर जा चुके थे। ऐसे में इसे तुरंत नहीं पकड़ा जा सका। एक दिन बाद 2 जुलाई को बीकानेर पुलिस को इसकी सूचना दी गई और मामला दर्ज किया गया। हालांकि, तब तक दोनों राजस्थान से बाहर जा चुके थे।

इसी बीच 3 जुलाई को दोनों ने यूट्यूब पर एक वीडियो जारी किया था। इसमें उसने अपनी मर्जी से घर छोड़ने की बात कही। नाबालिग लड़की ने वीडियो में यह भी कहा- वह किसी दबाव में नहीं बल्कि अपनी मर्जी से टीचर के साथ आई है। वीडियो में वह कह रही हैं कि हम दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं और एक दूसरे के बिना नहीं रह सकते। नाबालिग लड़की के परिजनों का आरोप है कि ये सब दबाव में कहा गया है।