भीलवाड़ा में एक 14 साल की नाबालिग को भट्टी में जला दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि पहले उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म भी हुआ था। मामला जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात 10 बजे का है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद 4 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है। नाबालिग के बड़े भाई ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे उसकी छोटी बहन बकरी लेकर घर से निकली थी। शाम करीब तीन बजे बकरियां तो घर लौट आईं, लेकिन बहन घर नहीं आई। इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू कर दी। गांव में सभी रिश्तेदारों के घर और खेतों में खोजा लेकिन वह नहीं मिली।

रात करीब 8 बजे परिजन और ग्रामीण दोबारा नाबालिग की तलाश करने लगे। इसी बीच करीब 10 बजे गांव के बाहर कालबेलियों के डेरे में कोयला बनाने की भट्टी जल रही थी। बारिश के दौरान यह भट्ठी नहीं जलती। संदेह होने पर भट्ठी के पास जाकर देखा। वहां बहन के जूते मिले। इसके साथ ही बहन का पहना चांदी का कड़ा और हड्डी के टुकड़े भी मिले।

ग्रामीणों ने रात में ही कुछ कालबेलिया लोगों को पकड़ लिया था। पकड़े गए तीनों बदमाशों ने जब सामूहिक दुष्कर्म और जलाकर मारने की बात कही तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। देर रात 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची।
मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया गया। गुरुवार सुबह एक बार फिर तमाम अधिकारी और जांच टीमें मौके पर पहुंची हैं और इलाके की बारीकी से जांच कर रही हैं।