तकनीकी शिक्षा एवं आयुर्वेद राज्यमंत्री डॉ सुभाष गर्ग ने आज रंजीत नगर कार्यालय पर जनसुनवाई दरबार लगाकर भरतपुर विधानसभा क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को सुना और मौके पर ही मौजूद संबंधित विभाग के अधिकारियों को समाधान करने के निर्देश दिए ।

जनसुनवाई में क्षेत्र के लोगों ने बिजली, पानी, सड़क, अतिक्रमण, चिकित्सा के अलावा पट्टों से संबंधित शिकायतें दर्ज कराई । इसके साथ ही सीवरेज की वजह से आ रही परेशानियों को भी शहर के लोगों ने मंत्री गर्ग के समक्ष रखा । इस दौरान सड़कों  से संबंधित शहर के लोगों ने शिकायतें दर्ज कराकर पुरानी सड़कों को खुदवाकर नई सड़कें बनवाने की मांग की मांग की और जलभराव क्षेत्रों में भी पानी निकासी के लिए लोगों ने गुहार लगाई । इस दौरान राज्य मंत्री डॉ सुभाष गर्ग का समर्थकों ने माला व साफा बांधकर स्वागत भी किया ।

जनसुनवाई में अतिरिक्त जिला कलेक्टर रतन सिंह, यूआईटी सचिव कमल राम मीणा, एसडीएम देवेंद्र परमार ,नगर निगम के आयुक्त सुभाष गोयल, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी प्रमुख अधिकारी डॉ.लक्ष्मण सिंह,पीएमओ डॉ. जिज्ञासा साहनी  सेवर वीडियो देवेंद्र सिंह ,सेवर प्रधान प्रतिनिधि सतीश सोगरवाल,एएसपी राजेन्द्र वर्मा, कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष दयाचंद पचोरी, सेवर ब्लॉक अध्यक्ष दीनदयाल जाटव के अलावा  सभी विभागों के अधिकारी व अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे ।

संवाददाता -आशीष वर्मा