राजस्थान पर्यटन विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अजमेर में महा जनसंपर्क अभियान फ्लॉप  शो रहा !

निगम अध्यक्ष राठौड़ आज अजमेर प्रवास के दौरान आरटीडीसी की होटल खादिम में पत्रकारों से औपचारिक बातचीत कर रहे थे, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अजमेर प्रवास के दौरान प्रदेश एवं अजमेर जिले की जनता को निराश किया है । उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना पर कोई घोषणा नहीं की एवं  राजस्थान अजमेर जिले एवं पुष्कर मे विकास योजनाओं की घोषणा नही की । निगम राठौड़ ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने पुष्कर सरोवर की पूजा अर्चना नहीं कर पुष्कर वासियों को निराश किया, उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में फर्क है आम जनता महंगाई बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

निगम अध्यक्ष राठौड़ ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जनसभा में दिए भाषण में अपने मियां मिट्ठू बनते रहे और कांग्रेस को कोसने के अलावा कोई काम नहीं किया ।

उन्होंने जन सेवा में महंगाई बेरोजगारी और गरीबी को मिटाने के लिए एक शब्द भी नहीं बोला, प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा पूर्णता फ्लॉप शो रही मोदी की सभा।  में 8 लोकसभा एवं 45 विधानसभा से भीड जुटाने  की व्यवस्था की गई थी और लाखों लोगों के जुटने का दावा किया गया था परंतु मौके पर हजारों में भीड़ सिमट गई! 

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की जुमलेबाजी से आम जनता त्रस्त है और आगामी विधानसभा चुनाव एवं लोकसभा चुनाव में सबक सिखाने के लिए तैयार बैठी है ।