अलवर के थानागाजी क्षेत्र के अजबगढ़ के समीप बांदीपुल गांव में गुरुवार देर शाम अजबगढ़-गोलाकाबास मार्ग पर एक मिनी ट्रक पेड़ से टकराकर पलट गया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और 21 घायल हो गए। ये सभी लोग तीये की बैठक में शामिल होकर वापस अपने गांव लौट रहे थे। रास्ते में हादसा हो गया। गंभीर रूप से घायलों को कुछ युवकों की टीम ने रेस्क्यू किया। जो नारायणी माता धाम से लौट रहे थे।

ये सभी लोग किशोरी के पास क्यारा गांव में तीये की बैठक में शामिल होकर वापस अपने गांव ककराली रामपुरा ठहला लौट रहे थे। अजबगढ़ के बांदीपुल के पास अचानक संतुलन बिगड़ने से वाहन पलट गया। पहले पेड़ को टक्कर मारी इसके बाद पलटी मार गया। पेड़ से टकराते ही चीख पुकार मच गई। जिसमें ककराली रामपुरा टहला निवासी कजोड़मल कोली उम्र 55 वर्ष व बुर्जा अलवर निवासी लेखराज कोली उम्र 48 वर्ष की मौत हो गई। महिला, पुरुष और बच्चों समेत 21 लोग घायल हो गए।

किशोरी, अजबगढ़, प्रतापगढ़ से पहुंची एंबुलेंस व निजी वाहनों की मदद से ग्रामीणों व राहगीरों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए गोलाकाबास पीएचसी भेजा गया। सूचना के बाद प्रतापगढ़ थानाध्यक्ष राजेंद्र मीणा मय जाप्ते मौके पर पहुंचे। हादसे के बाद वाहन का चालक मौके से फरार हो गया। प्रतापगढ़ थानाध्यक्ष राजेंद्र मीणा ने बताया कि घायलों को एंबुलेंस और निजी वाहनों की मदद से गोलकाबास अस्पताल भेजा गया।