MBBS प्रथम वर्ष में पढ़ने वाली एक छात्रा ने हथेली पर ‘आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी माई प्रॉमिस सॉरी मां-पापा, भाई एंड रोहित’ लिखकर हॉस्टल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। जमीन पर गिरते ही छात्रा का सिर फट गया और उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। हादसा बुधवार डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में हुआ।

सदर थाने के हेड कांस्टेबल पोपटलाल ने बताया कि सुबह करीब 12 बजे सूचना मिली कि डूंगरपुर मेडिकल कॉलेज में MBBS प्रथम वर्ष की छात्रा सुधांशी सिंह पुत्री हलवल सिंह निवासी भरतपुर ने छठी मंजिल से छलांग लगा दी। वह हॉस्टल के कमरे में अकेली रहती थी। सुबह कुछ छात्राओं ने उसे जनरल बाथरूम में जाते देखा।

बाथरूम जाने के कुछ देर बाद वह पीछे की ओर कमरे की बालकनी से नीचे कूद गई। तेज धमाके की आवाज सुनकर हॉस्टल में रहने वाली अन्य छात्राएं दौड़कर आईं। सुधांशी सिंह गंभीर हालत में फर्श पर पड़ी थीं। उसका सिर फट गया। गंभीर हालत में उसे डूंगरपुर अस्पताल लाया गया। मेडिकल कॉलेज अस्पताल अधीक्षक डॉ. महेंद्र डामोर ने उसकी जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सदर थाने से हेड कांस्टेबल पोपटलाल मौके पर पहुंचे।

कोतवाली सीआई सुरेंद्र सोलंकी और बिछीवाड़ा थाना अधिकारी मदनलाल भी अस्पताल पहुंचे। छात्र की हथेली पर ‘आज के बाद मैं कोई भी गलती नहीं करूंगी माई प्रॉमिस सॉरी मां-पापा, भाई एंड रोहित’ लिखा हुआ मिला। इसके बाद शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। वहीं, छात्र के परिजनों को भी सूचना दे दी गई है। मौत का असली कारण भरतपुर से परिजनों के आने के बाद पता चलेगा।