जयपुर के एक रेस्टोरेंट में नकाबपोश बदमाशों ने हमला कर दिया। पत्थर व डंडों से रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ की। काउंटर पर बैठे कैशियर का सिर फोड़ कर हमलावर फरार हो गए। रेस्टोरेंट में लगे CCTV फुटेज में बदमाशों की करतूत कैद हो गई। सिंधी कैम्प थाना पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश कर रही है।

मामले में रामनगर शास्त्री नगर निवासी लक्ष्मण स्वरूप माथुर (62) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि वह सिंधी कैम्प स्थित थाली हाऊस रेस्टोरेंट पर कैशियर है। शनिवार सुबह करीब 6:45 बजे रेस्टोरेंट खोलकर अंदर काउंटर पर बैठा था। रेस्टोरेंट ओपन करने के बाद स्वीपर और एक कुक भी आ गए थे। महज 15 मिनट बाद ही 10-12 नकाबपोश बदमाशों ने रेस्टोरेंट पर पथराव कर दिया। मेन गेट पर लगे कांच के गेट को तोड़कर अंदर आ गए। डंडों से लेंस बदमाशों ने रेस्टारेंट में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। बचने के लिए कैशियर लक्ष्मण काउंटर के नीचे छिप गए। स्वीपर और कुक भी भाग निकले। बदमाशों से रेस्टोरेंट में टेबिल, सामान के साथ ही कम्प्यूटर भी तोड़ दिया।

रेस्टोरेंट में हमले को लेकर इलाके में दहशत फैल गई। लहूलुहान हालत में कैशियर लक्ष्मण को लोगों ने कावंटिया हॉस्पिटल पहुंचाया। सिर में गंभीर चोट लगने से उनके 6 टांके आए है। पीड़ित कैशियर लक्ष्मण स्वरूप ने बताया कि वह पिछले एक महीने से छुट्टी पर चल रहा था। उसका किसी से झगड़ा भी नहीं हुआ था। रेस्टोरेंट के कर्मचारियों से भी इस बारे में पूछा। पूछताछ में बताया कि रेस्टोरेंट पर भी पिछले दिनों कोई झगड़ा या कहासुनी नहीं हुई है।