जयपुर। कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल इन दिनों अपने बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। महामारी कोरोना वायरस के खतरे का हवाला देकर महंगाई के खिलाफ 12 दिसंबर को जयपुर में प्रस्तावित रैली टालने के लिए सोनिया गांधी को चिट्ठी लिखने वाली कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल ने यू-टर्न ले लिया है। पूर्व मेयर ज्योति खंडेलवाल ने अब वीडियो जारी कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों से रैली में आने की अपील की है। एक दिन पहले गुरुवार को कांग्रेस मुख्यालय में रैली की तैयारी बैठक में ज्योति खंडेलवाल की मौजूदगी पर एक नेता ने उनके चिट्‌ठी लिखने पर हंगामा कर दिया था।

अजय माकन और गोविंद सिंह की नाराजगी के बार बदले सुर
​रैली टालने की बात सार्वजनिक करने पर प्रदेश प्रभारी अजय माकन और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने ज्योति खंडेलवाल से नाराजगी जताते हुए डेमेज कंट्रोल करने को कहा। इसके बाद ज्योति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर ज्यादा से ज्यादा लोगों से रैली में आने की अपील की। प्रदेश मुख्यालय में हुई बैठक के बाद ज्योति खंडेलवाल ने यह वीडियो जारी किया है।

रैली में बड़ी संख्या में शामिल हो महिलाएं
कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर कहा कि महंगाई के खिलाफ होने वाली रैली से हमें केंद्र सरकार को चेताना है। महंगाई से आज महिलाएं सबसे ज्यादा परेशान हैं, इसलिए 12 दिसंबर की रैली में महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा संख्या में आना चाहिए। जैसा मुख्यमंत्री ने कहा है कि जयपुर की रैली एनडीए सरकार के पतन की शुरुआत है, सभी की भागीदारी से हम महंगाई से लड़ पाएंगे। प्रियंका गांधी ने नारा दिया है लड़की हूं, लड़ सकती हूं, इस नारे को कामयाब करना है।

वीडियो के जरिए डेमेज कंट्रोल की कोशिश
आपको बता दें कि कांग्रेस नेता ज्योति खंडेलवाल ने राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखकर जयपुर में 12 दिसंबर को होने वाली महंगाई रैली को स्थगित करने का अनुरोध किया। ज्योति खंडेलवाल ने पत्र में लिखा कि CDS जनरल विपरीत रावत सहित 13 सैन्य अफ़सरों के शहीद होने से पूरे देश में गमगीन माहौल है। कांग्रेस पार्टी को आगामी सात दिन अपने कार्यक्रम निरस्त कर देश भर में इन शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम करने चाहिए। सियासी हलको में चर्चा है कि भले ही पूर्व मेयर ज्याेति खंडेलवाल ने वीडियो जारी कर डेमेज कंट्रोल की कोशिश की है लेकिन, सोनिया गांधी को चिट्‌ठी लिखने को विरोधी धड़ा आगे भी मुद्दा बनाएगा।