जयपुर में एक प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या करने का मामला सामने आया है। असम से भगाकर लाने के बाद प्रेमी उसके साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था। दो माह पहले प्रेमिका का शव कमरे में फंदे से लटकता मिला था। चित्रकूट नगर थाना पुलिस की जांच में प्रारंभिक तौर पर आत्महत्या का मामला सामने आया। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया। बुधवार को मृतक के पिता की शिकायत पर प्रेमी और उसके परिवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

चित्रकूट नगर थानेदार गुंजन सोनी ने बताया कि सिताई कूचबिहार निवासी कान्दूरा बर्मन ने अपनी बेटी प्रेमिला (26) की हत्या का मामला दर्ज कराया है। बिहार पुलिस की ओर से जीरो नंबर की एफआईआर काटे जाने पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। 22 अप्रैल को चित्रकूट इलाके में फांसी का मामला सामने आया था। प्रेमिला नाम की महिला का शव कमरे में लटका हुआ मिला। पुलिस की प्रारंभिक जांच में मामला आत्महत्या का सामने आया। पुलिस ने मौका मुआयना कर पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों को सौंप दिया। हत्या की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

प्रमिला के भाई का कहना है कि आरोपी परमेश्वर बर्मन ने उसकी बहन की हत्या कर दी। प्रमिला अपने पति और दो बच्चों के साथ ससुराल में रहती थी। ससुराल में रहने के दौरान प्रमिला की मुलाकात आरोपी परमेश्वर से हुई थी। करीब सवा साल पहले आरोपी परमेश्वर उसकी बहन को असम से बहला-फुसलाकर भगा ले गया। काफी तलाश करने के बाद भी प्रेमिला का पता नहीं चल सका।

13 अप्रैल को प्रमिला ने उसे फोन कर बताया कि वह जयपुर में है। पैसों की जरूरत बताकर 5 हजार रुपये मांगे। 15 अप्रैल को पैसे भेजने के बाद अगले दिन फोन किया तो मोबाइल बंद मिला। बार-बार प्रयास करने के बाद भी मोबाइल नंबर बंद मिला। 24 जून को किसी तरह संपर्क करने पर पता चला कि प्रेमिला की दो दिन पहले ही मौत हो चुकी है। आरोपी परमेश्वर ने अपनी बहन को असम से भगाकर लिव-इन में रखकर प्रताड़ित किया। परमेश्वर के परिवार ने भी उनका साथ दिया।