नागौर में निजी बस और कार की टक्कर में वकील जिंदा जला। मौके पर लोग जमा हो गए, आग की लपटें देख किसी की उसे बचाने की हिम्मत नहीं हो सकी। यह दर्दनाक हादसा नागौर जिले के मेड़ता से आने वाले नेशनल हाईवे 58 पर शुक्रवार सुबह करीब 8 बजे हुआ। शुभदंड और धोलीगौर के बीच दोनों वाहनों की टक्कर के बाद नैनो कार पूरी तरह जलकर राख हो गई।

मेड़ता सीआई प्रमोद कुमार शर्मा ने बताया कि कार चालक की पहचान मेड़ता निवासी एडवोकेट कैलाश नारायण दाधीच (45) पुत्र मानमल दाधीच के रूप में हुई है। दाधीच मेड़ता कोर्ट में वकालत करते थे और सुबह करीब साढ़े सात बजे अपने घर से रेन के लिए निकले थे।

मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि नागौर से अजमेर जा रही भाब्मू ट्रेवल्स की निजी बस से टकराते ही कार में आग लग गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद अंदर से किसी के चिल्लाने की आवाज नहीं आई। ऐसे में अंदाजा लगाया जा रहा है कि हादसे के बाद कार चालक अंदर ही बेहोश हो गया। सूचना मिलने पर मेड़ता नगर पालिका की दमकल मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया।

मृतक अधिवक्ता कैलाश नारायण दाधीच के माता-पिता का पहले ही निधन हो चुका है। वकील दाधीच के दो बेटे हैं। एक 9 साल का मोहित और दूसरा बेटा 6 साल का है। वह अपनी पत्नी और दो बेटों के साथ मेड़ता शहर में रहता था। वकील दाधीच के भाई भानुप्रकाश दाधीच जोधपुर में रहते हैं और वह भी वकील हैं।