कोटा में NEET की तैयारी कर रहे एक और छात्र ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल का रहने वाला 19 साल का फोरिद एक साल पहले कोटा आया था और यहीं रहकर कोचिंग की तैयारी कर रहा था। घटना के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना दी।

घटना सोमवार शाम करीब 7 बजे शहर के दादाबाड़ी थाना इलाके के वक्फ नगर में हुई। फिलहाल शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। आत्महत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हुआ है।

थाना अधिकारी राजेश पाठक ने बताया कि फोरिद एक साल पहले जुलाई में पश्चिम बंगाल से कोटा आया था। वह वक्फ नगर में एक मकान में किराए पर रहता था। इस घर में सभी छात्र पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। वहां के छात्रों ने बताया कि सोमवार को फ़ोरिद कोचिंग पढ़कर आया थाद इसके बाद हमने साथ में लंच भी किया।

शाम 7 बजे जब फ़ोरिद कमरे से बाहर नहीं आया तो वहां रहने वाले अन्य छात्रों ने उसे बुलाया। जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो उसने मकान मालिक को सूचना दी, इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंची। इसके बाद कमरे का गेट तोड़ा गया, जहां फोरिद फंदे से लटक रहा था। इस पर उसे नजदीकी निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।