बीकानेर में चाकू से हमला कर युवक की हत्या की। चाय की दुकान पर बैठे 4 से 5 लोग अचानक हमला कर देते हैं। इस हमले में वह घायल हो जाता है। इस पर उसे अस्पताल ले जाया जाता है लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो जाती है।

घटना गुरुवार रात शहर के जय नारायण व्यास थाना क्षेत्र स्थित गोल मार्केट स्थित वंडरपुरी चाय की दुकान पर हुई। युवक की हत्या के बाद विप्र समाज के लोग आक्रोशित हो गये और शुक्रवार की सुबह शव लेने से इनकार कर दिया। इधर, पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

गंगाशहर निवासी यश ओझा और उसके दोस्त सुभाषपुरा निवासी प्रियांशु  का पहले से ही स्थानीय लोगों से झगड़ा चल रहा था। गुरुवार की रात यश और प्रियांशु दोनों वंडरपुरी चाय दुकान पर पहुंचे। सीसीटीवी में साफ दिख रहा है कि 4 युवक पहले से ही यहां बैठे हुए थे। यश ने भी अपना चेहरा कपड़े से ढक लिया था। इस दौरान यश एक लड़के को इशारा करता हैं और उसे अपने साथ बाहर आने के लिए कहता हैं। देखते ही देखते इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया।

इस पर जिस लड़के को उसने बाहर आने के लिए कहा था, उस पर उसके साथियों ने हमला कर दिया। बात इतनी बढ़ गई कि युवक अपनी जेब से चाकू निकालता है और यश को देखते ही हमला कर देता है। इस दौरान प्रियांशु भी बचाव में आया तो उस पर चाकू से हमला कर उसे बेहोश कर दिया।

इसके बाद उसने यश की गर्दन और छाती पर चार से पांच बार हमला कर उसे घायल कर दिया। हमले के बाद चाय की दुकान का फर्श खून से सन गया और यश बेहोश हो गया। पुलिस ने बताया कि घटना के बाद यश और प्रियांशु को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई। वहीं प्रियांशु की हालत गंभीर है और उसका इलाज चल रहा है।

हत्या के बाद शुक्रवार सुबह विप्र समाज मोर्चरी के बाहर जमा हो गया और शव लेने से इनकार कर दिया। विप्र समाज के भंवर पुरोहित ने बताया कि हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद ही शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा। हम पुलिस की कार्रवाई के साथ हैं और किसी भी तरह का सड़क जाम या काम में व्यवधान पैदा नहीं कर रहे हैं। सीओ सिटी दीपक कुमार, बीछवाल थाना अधिकारी महेंद्र दत्त शर्मा और जेएनवीसी थाना अधिकारी लक्ष्मण सिंह ने भी समझाइश की, लेकिन समाज और परिजन अपनी मांग पर अड़े हुए हैं।

पुलिस का कहना है कि चाय की दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी को भी खंगाला जा रहा है, ताकि आरोपी कहां से भागे, इसका पता चल सके। उन्होंने कहा कि आरोपियों की पहचान कर ली गई है और कुछ को हिरासत में भी लिया गया है।