चूरू की महिला थाना पुलिस ने 5 दिन पूर्व दुष्कर्म की घटना में कोतवाली थाना क्षेत्र से एक नाबालिग को अगवा कर नाबालिग बाल अपचारी को हिरासत में लिया है।

चूरू के महिला थाना पुलिस की टीम नाबालिग से घटना में शामिल अन्य आरोपियों के बारे में पूछताछ कर रही है। चूरू एसपी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि 12 मार्च को नाबालिग के पिता द्वारा घटना को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट में बताया गया कि सुबह उनकी नाबालिग बेटी घर पर नहीं मिली तो उन्होंने पड़ोस में पता किया। पड़ोसी के घर लगे सीसीटीवी कैमरे में रात करीब ढाई बजे उसका पड़ोसी अरमान बेटी को ले जाता दिख रहा है, जिसका सहयोग मनीष और इरफान लुहार की हैं।

अलग-अलग जगहों पर टीमें भेजकर कार्रवाई की

एसएचओ महिला थाना इंद्र लाल ने रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू की। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसपी मीना ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एएसपी राजेंद्र कुमार मीणा, सीओ राजेंद्र कुमार बुरडक व थानाध्यक्ष इंद्र लाल के नेतृत्व में कई टीमें गठित कर अलग-अलग जगहों पर टीमें भेजी गईं।

रेप की पुष्टि होने पर केस रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में बदला गया

सीओ राजेंद्र बुरडक को मिली सूचना पर शुक्रवार को नाबालिग को रेलवे स्टेशन दूधवाखारा से दस्तयाब किया जाकर मेडिकल मुआयना करवाया गया। धारा 164 के तहत बयान दर्ज किए गए। रेप की पुष्टि होने पर केस रेप और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में बदला गया। एक नाबालिग आरोपी को हिरासत में लिया गया।