जयपुर में एक युवक का किडनैप कर 10 लाख की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। किडनैपर ने उसकी पत्नी को धमकी भरा कॉल कर फिरौती की रकम मांगी है। मालपुरा गेट थाने में किडनैप युवक की पत्नी ने FIR दर्ज करवाई है। पुलिस मामले का जल्द खुलासा करेगी। पुलिस ने किडनैपर्स को राउंडअप कर किडनैप युवक को छुड़वा लिया है।

SHO सतीश चन्द ने बताया कि अम्बेडकर नगर उत्तर प्रदेश निवासी अंशू (18) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह अपने पति रजत के साथ गोवर्धन नगर मालपुरा गेट में रहती है। पति रजत एक ज्वैलर के यहां जॉब करते है। 2 फरवरी की रात करीब 9 बजे पति रजत पास ही स्थित केशव की दुकान पर जाकर आने की कहकर गए थे। जिसके बाद पूरी रात वह घर नहीं लौटे। पति की चिंता होने पर दुकानदार केशव को कॉल किया। पूछने पर उन्होंने बताया कि रजत दुकान पर आए थे। 6-7 लोग पिकअप में डालकर ले गए।

किडनैप कर मांगी 10 लाख की फिरौती

शुक्रवार सुबह उसके पति के मोबाइल नंबर से उसको कॉल आया। कॉल करने वाले अनजान व्यक्ति ने बोला- तुम्हारा पति मेरे कब्जे में है। अगर इसको छुड़वाना चाहते हो तो हमें तुरंत 10 लाख दे दो। पति का किडनैप कर फिरौती की मांग करने का पता चला। डरी-सहमी पत्नी ने मालपुरा थाने जाकर घटनाक्रम बताते हुए मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर किडनैपर्स को राउंडअप कर लिया है। जिनके कब्जे से किडनैप रजत को भी सुरक्षित छुड़वा लिया गया है।