नागौर सीट से बीजेपी उम्मीदवार ज्योति मिर्धा ने अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए ज्योति मिर्धा ने नागौर सांसद हनुमान बेनीवाल पर बड़ा हमला बोला और कहा कि बेनीवाल आरएलपी के रूप में एक गैंग चला रहे हैं। ज्योति मिर्धा के बीजेपी में शामिल होने के बाद से वह लगातार हनुमान बेनीवाल पर निशाना साध रही हैं। ज्योति मिर्धा ने जायल और खींवसर में भी राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी को कई झटके दिए हैं।

जायल में आरएलपी के एक बड़े धड़े को ज्योति मिर्धा ने बीजेपी के साथ जोड़ लिया। इसके साथ ही खींवसर में आरएलपी के बड़े नेता रेवतराम डांगा को भी बीजेपी में शामिल कराया गया और फिर बीजेपी ने रेवतराम डांगा को खींवसर से टिकट भी दे दिया. हनुमान बेनीवाल के सामने बीजेपी ने उनके पुराने साथी रेवंतराम डांगा को चुनाव मैदान में उतारा है। इसमें सबसे अहम भूमिका ज्योति मिर्धा ने निभाई। जिले की राजनीति भी हनुमान बेनीवाल बनाम ज्योति मिर्धा बन गयी है।

नामांकन दाखिल करने के बाद बीजेपी प्रत्याशी ज्योति मिर्धा ने हनुमान बेनीवाल पर जमकर निशाना साधा और कहा कि आरएलपी एक गैंग है। बेनीवाल की भाषा शैली को लेकर उन्होंने यह भी कहा कि उनकी भाषा और मनमर्जी के कारण लोग उनका साथ छोड़ रहे हैं।

मिर्धा ने कहा कि नागौर जिले की जनता अब हनुमान बेनीवाल से ऊब चुकी है और लोग एकजुट हो रहे हैं। जिले में भाजपा नेताओं समेत कई लोग एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे।

मिर्धा ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि उनकी पहली प्राथमिकता नागौर के पुराने अस्पताल को सेटेलाइट अस्पताल के रूप में शुरू करना है। साथ ही नागौर जिला मुख्यालय होने के बावजूद भी यहां कई तरह के विकास कार्यों की जरूरत है। ऐसा लगना चाहिए कि यहां जिला मुख्यालय है, ऐसे में लोगों का पूरा प्रयास रहेगा कि नागौर जिला मुख्यालय है और उन्होंने कई तरह के विकास कार्य करवाने की मंशा जाहिर की।