जोधपुर के निकट राजीव गांधी थाना क्षेत्र के सालोड़ी गांव में सुबह स्कूल की मिनी बस पलट गई। हादसे में 3 बच्चे घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। अचानक हुई इस घटना के बाद ग्रामीण और अभिभावक भी मौके पर पहुंचने लगे।

बताया जा रहा है कि एक मोड़ के पास अचानक स्कूल बस असंतुलित होकर पलट गई। सौभाग्य से बड़ा हादसा टल गया। बस में 15 स्कूली बच्चे भी सवार थे। राजीव गांधी नगर थाना प्रभारी शकील अहमद ने बताया कि केरू स्थित बीएल मेमोरियल एकेडमी की स्कूल बस बच्चों को ले जाती है। सुबह करीब आठ बजे यह बस बच्चों को लेने सलोड़ी आ रही थी, इसी दौरान एक प्याऊ के पास मोड़ पर बस अनियंत्रित होकर पलट गई।

अचानक हुई इस घटना में तीन बच्चे घायल हो गये। जिन्हें केरू के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लाया गया। जिन्हें प्राथमिक उपचार दिया गया। सभी की हालत ठीक है। घटना की जानकारी मिलने के बाद स्कूली बच्चों के परिजन भी मौके पर पहुंचे और अस्पताल पहुंचकर उन्होंने अपने बच्चों को सम्भाला।

वहीं स्थानीय केरू चौकी से पुलिस भी मौके पर पहुंची और जानकारी ली। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि क्या तेज रफ्तार की वजह से ऐसा हुआ। बता दें कि ग्रामीण इलाकों में चलने वाली कई स्कूल बसें बिना परमिट और फिटनेस परमिट के चोरी-छिपे चलाई जा रही हैं। इसके चलते स्कूल बसों के पलटने के कई मामले सामने आ चुके हैं।