झालावाड़.शहर में एसीबी टीम ने अधिकारी दंपति के खिलाफ आय से अधिक संपति को लेकर सर्च कार्रवाई की। एसीबी सूत्रों ने बताया कि आधा दर्जन स्थानों पर की जा रही कार्रवाई में करोड़ों रुपए की अवैध संपति मिलने का अनुमान है।

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने के मामले में शुक्रवार तड़के कॉपरेटिव सोसायटी झालावाड़ के डिप्टी रजिस्ट्रार रायसिंह मोजावत व झालरापाटन तहसीलदार अस्मिता सिंह के ठिकानों पर सर्च की कार्रवाई चल रही है। रायसिंह व अस्मिता सिंह दोनों पत्नी है लंबे समय से झालावाड़ में नौकरी कर रहे हैं।

एसीबी एएसपी विजय स्वर्णकार की अगुवाई में कोटा, झालावाड़, बारां, बूंदी, जयपुर में दम्पत्ति के अलग-अलग ठिकानों पर सर्च की कार्रवाई में जुटी हुई है। आय से अधिक संपत्ति के मामले में कॉपरेटिव सोसायटी के डिप्टी रजिस्ट्रार रायसिंह मोजावत के पास भूमि विकास बैंक का भी अतिरिक्त चार्ज है। एसीबी टीमें दपंत्ति के करीब 10 ठिकानों पर सुबह से ही सर्च की कार्रवाई चल रही है।

यहां चल रही सर्च की कार्रवाई

एसीबी सूत्रों के अनुसार सहकार भवन, झालरापाटन तहसील कार्यालय, सिविल लाइन स्थित आवास,जयपुर स्थित वैशाली नगर स्थित बंगले पर, दरा स्थित आमझर पैलेस, राड़ी के बालाजी के पीछे फार्म हाउस पर आदि स्थानों पर सर्च की कार्रवाई चल रही है।