जयपुर। जनता सेना सुप्रीमो रणधीर सिंह भींडर ने प्रदेश की पूर्व मुख्यममंत्री वसुंधरा राजे से धौलपुर स्थित उनके आवास पर मुलाकात की और खुशी जताई है। मुलाकात के दौरान भींडर के साथ उनकी पत्नी और बेटे तथा नवनिर्वाचित प्रधान, उप प्रधान भी मौजूद रहे हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी संगठन और स्थानीय मुद्दों पर चर्चा की। भींडर बीजेपी के बागी नेता है, लेकिन वे वसुंधरा राजे को ही अपना नेता मानते है। इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चा शुरू हो गई। कई लोग इस मुलाकात को भींडर की बीजेपी की वापसी के कयास लगा रहे है।

बीजेपी से हो गए थे बागी
रणधीर सिंह भींडर साल 2003 से 2008 तक बीजेपी के विधायक रहे थे। बीजेपी के मेवाड संगठन से वे खुश नहीं थे, इसलिए 2013 में वे बीजेपी से बागी हो गए थे, इसलिए उनको टिकट नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने निर्देलीय जनता सेना के बैनर तले चुनावी मैदार में उतरे और जीत हासिल की। इस दौरान रणधीर सिंह ने कई बार खुले मंच से ही भाजपा का समर्थन किया। रणधीर सिंह के कई काम की बीजेपी तारीफ कर चुकी ह।। हालांकि इस बार जनता सेना के बैनर तले वे चुनाव हार गए। लेकिन रणधीर सिंह लगातार राजनीति में सक्रिय है। राजनीति में इनका अच्छा वर्चस्व है। राजघराना से ताल्लुक रखने वाले जनता सेना सुप्रीमो रणधीर सिंह भींडर राजनीति के अच्छे खिलाड़ी है। राजपूतों और स्थानीय लोगों में उनकी अच्छी पकड़ है।

मेवाड़ आने दिया न्यौता
रणधीर सिंह भींडर सुबे की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे को अपना नेता मानते है। उनका कहना है कि वे राजे के साथ थे, है और हमेशा रहेंगे। मुलाकात के दौरान भींडर ने कहा कि प्रदेश बीजेपी से उनको कोई शिकायत नहीं है, ना ही उनके खिलाफ नहीं है। उन्होंने हमेशा बीजेपी का समर्थन किया है। उनका कहना है कि मेवाड़ बीजेपी को लेकर उनको आपत्ति है जिसका पुरजोर विरोध करते है। भींडर ने वसुंधरा को मेवाड़ आने का न्यौता भी दिया है और कहा कि मेवाड़ की जनता अपने नेता से मिलना चाहती है।