वैष्णो देवी के दर्शन कर लौट रहे जयपुर के एक परिवार की कार हरियाणा के रोहतक में आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई, जबकि बेटा और दो बेटियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका ऑपरेशन होना है। परिवार 25 अक्टूबर की सुबह माता के दर्शन करने गया था और रविवार को जयपुर लौट रहे थे।

परिवार के सदस्य उमाशंकर अग्रवाल ने बताया कि उनके छोटे भाई गोविंद अग्रवाल (57) मूलत: त्रिपोलिया और अभी श्री रतना अपार्टमेंट पीतल फैक्ट्री, बनीपार्क में रहता था। गोविंद कैंसर से पीड़ित थे और करीब एक साल पहले उनका ऑपरेशन हुआ था। गोविंद की बेटियों ने अपने पिता के सफल ऑपरेशन और कैंसर से उबरने के बाद वैष्णो देवी की यात्रा करने की कसम खाई थी। 5 दिन पहले पूरा परिवार माता के दर्शन के लिए निकला था और रविवार को घर लौटने वाले थे।

उमाशंकर ने बताया- रविवार सुबह हरियाणा पुलिस से सूचना मिली कि गोविंद अग्रवाल की कार रोहतक जिले के निंदाना गांव के पास आगे चल रहे ट्रक से टकरा गई है। हादसे में गोविंद और उनकी पत्नी रेनू अग्रवाल (54) की मौत हो गई, जबकि बेटी शिप्रा अग्रवाल (25), हर्ष (23) और बेटे दिव्यम (20) का अस्पताल में इलाज चल रहा है। ट्रक चालक मौके से भाग गया।

उमाशंकर अग्रवाल ने बताया-गोविंद गोपाल जी के रास्ता में आभूषण बनाने का काम करते थे। दोनों बेटियां बेंगलुरु की एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती हैं। बेटा दिव्यम कॉलेज में पढ़ रहा है। हादसे की सूचना मिलने पर परिजन रोहतक पहुंचे। देर रात एंबुलेंस से गोविंद और रेनू के शव जयपुर ले आई।

जानकारी के मुताबिक, गोविंद अग्रवाल किराये पर इनोवा कार लेकर वैष्णो देवी गए थे। लौटते वक्त उनकी कार एक ट्रक से टकरा गई। हादसे के वक्त शिप्रा ड्राइवर के बगल वाली सीट पर बैठी थी। बीच की सीट पर गोविंद अग्रवाल और रेनू अग्रवाल के साथ बेटा दिव्यम बैठा था। छोटी बेटी हर्षा पिछली सीट पर बैठी थी। हादसे में ड्राइवर को खरोंच तक नहीं आई।