जयपुर। प्रदेश की राजधानी जयपुर में एक कैबिनेट मंत्री के बेटे की रसूख उस वक्त देखने को मिली जब उन्होंने अपना जन्मदिन हॉस्पिटल के अंदर ही मनाया। अस्पताल में यह अनोखा नजारा देखकर हर कोई हैरान है। किसी को समझ में नहीं आ रहा था कि आखिर यह अस्पताल में यह जश्न क्यों बनाया जा रहा है। मंत्री के बेटे ने तलवार से केक काटा और आस-पास खड़े लोगों ने हैप्पी बर्थ डे टू यू भी गाया। इतना ही नहीं उनके जन्मदिन के उपलक्ष्य में हॉस्पिटल के अंदर फल बांटने का कार्यक्रम भी रखा गया।

अस्पताल प्रशासन ने नहीं दर्ज कराई शिकायत
गणगौरी हॉस्पिटल में मंत्री महेश जोशी के बेटे रोहित जोशी की ओर से केक काटने के मामले में अस्पताल प्रशासन की और से पुलिस को कोई शिकायत नहीं की गई। ना ही मेडिकल कॉलेज प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई की गई। जबकि अस्पताल प्रशासन को इस मामले में मामला दर्ज कराना चाहिए था।

अधीक्षक ने तीन दिन पहले प्रिंसिपल को लिखा पत्र
अस्पताल अधीक्षक ने एसएमएस प्रिंसिपल को तीन दिन पहले ही लिखित शिकायत दे दी लेकिन प्रिंसिपल ने कहा कि वे मामले को सोमवार को देखेंगे। ऐसे में सवाल यह है कि आखिर इतनी बड़ी गलती पर कार्रवाई को लेकर प्रशासन चुप क्यों है? मालूम हो कि रोहित जोशी ने गणगौरी अस्पताल में अपना जन्मदिन मनाया और डीजे बजाकर एंजाय किया। वे यहीं नहीं रुके और अस्पताल में तलवार से केक काटा गया।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही फोटोज
बीते माह 26 अगस्त को मनाए गए रोहित जोशी के जन्मदिन की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वह इस दौरान हॉस्पिटल के अंदर खड़े होकर तलवार से केक काटते हुए नजर आ रहे हैं। हॉस्पिटल में एक तरफ तो शोरगुल नहीं करने की सलाह दी जाती है ताकि दूसरे मरीजों को तकलीफ न हों। लेकिन अगर मामला कैबिनेट मंत्री के बेटे के जन्मदिन का हो तो सब जायज है!

जानिए कोतवाली एसएचओ ने क्या कहा
कोतवाली एसएचओ गजेन्द्र सिंह ने कहा कि हॉस्पिटल के कैंपस के अंदर का मामला हैं। इस संबंध में अस्पताल प्रबंधन की तरफ से किसी तरह की शिकायत या परिवाद नही दिया है। अगर अस्पताल प्रबंधन की ओर से किसी तरह की रिपोर्ट आती है तो कारवाई करेंगे।