वसुंधरा राजे ने रविवार सुबह चांदपोल हनुमान जी के मंदिर में आस्था के 80 न्याय दीपक जलाए और हनुमान चालीसा का पाठ किया। उन्होंने हनुमान जी से प्रार्थना की कि सीरियल ब्लास्ट कर 80 बेगुनाह लोगों की बेरहमी से हत्या करने वाले आतंकियों को फांसी की सजा मिले।

दीप प्रज्वलन और पूजा-अर्चना करने के बाद पूर्व सीएम ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हें आश्वासन दिया कि बालाजी उन्हें न्याय दिलाएंगे। पीड़ित परिवारों के सदस्यों ने कहा- वसुंधरा जी, आपकी बीजेपी सरकार ने उन आतंकियों को जेल में डाला और उन्हें निचली अदालत ने फांसी की सजा सुनाई। जिसकी भरतपुर दौरे के दौरान केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भी तारीफ की थी, जबकि अशोक गहलोत की सरकार ने जानबूझकर पूरे देश में आतंक फैलाने वाले इस खौफनाक कांड पर ढंग से पैरवी ही नहीं करवाई। इस वजह से सभी आतंकी बरी हो गए।

लोगों की इस पीड़ा को सुनकर वसुंधरा राजे ने कहा कि उन्होंने यहां आस्था के 80 न्याय के दीये जलाए हैं। इस विश्वास के साथ कि संकट मोचन बालाजी सभी पीड़ितों को न्याय दिलाएंगे। आतंकियों को फांसी दिलवाएंगे।

शनिवार को ही भरतपुर में अमित शाह के बीजेपी बूथ सम्मेलन में वसुंधरा राजे ने मंच से राज्य की गहलोत सरकार को घेरा और कहा कि जयपुर बम ब्लास्ट मामले में कांग्रेस सरकार ने जानबूझकर ठीक से पैरवी नहीं की। इस हमले में 80 लोगों की जान लेने वाले सभी आतंकियों को हाई कोर्ट ने बरी कर दिया था। पीड़ित सुप्रीम कोर्ट गए लेकिन सरकार नहीं गई। गहलोत सरकार की इस तुष्टीकरण की मानसिकता को लेकर जनता में आक्रोश का माहौल है।