जयपुर में परिचित युवक के युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। नाश्ते के बहाने रेस्टोरेंट में ले जाकर उसको नशीला पेय पिलाया गया। बेहोशी की हालत में आरोपी परिचित ने उसके साथ रेप कर न्यूड वीडियो बना लिया। अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर जान से मारने की धमकी दी। मालवीय नगर थाने में पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पुलिस ने बताया कि मुरादाबाद उत्तर प्रदेश निवासी 20 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह मालवीय नगर स्थित एक हॉस्टल में रहकर होम केयर में बुजुर्गों की देखरेख का काम करती है। 28 मार्च को दूसरे हेल्थ केयर संचालक मनोज कुमार शर्मा ने कॉन्टैक्ट किया। उसे बुजुर्ग महिला की देखरेख के लिए श्याम नगर भेजा। 4-5 दिन वह वहीं रहकर बुजुर्ग महिला की देखरेख की। 2 अप्रैल की दोपहर करीब 3 बजे आरोपी परिचित मनोज उसे लेने आया। बाइक से हॉस्टल छोड़ने के दौरान बोला कि आपने ड्यूटी पर अच्छी सेवा दी, इसलिए मैं आपको नाश्ता करवाऊंगा।

मना करने के बाद भी जबरदस्ती वह उसे अंजली रेस्टोरेंट ले गया। रेस्टोरेंट के कमरे में नाश्ते के लिए ले जाकर पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दी। नशा मिला पानी पीते ही बेहोशी छाने लगी। बेहोशी की हालत में आरोपी ने उसके साथ दो बार दुष्कर्म किया। उसने अपने मोबाइल में न्यूड वीडियो भी बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर मोबाइल में न्यूड वीडियो दिखाया। किसी को बताने पर वीडियो वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी दी। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर मिलने बुलाकर दोबारा रेप किया। लगातार धमकियां देने से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।