जयपुर में इंस्टाग्राम फ्रेंड द्वारा एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने मिलने के बहाने बुला कर दुष्कर्म किया और नग्न वीडियो बना लिया। फिर ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। साथ ही घर से 3 लाख रुपए चोरी करवा दिए। शिप्रापथ थाने में नाबालिग पीड़िता ने आरोपी इंस्टाग्राम फ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। मामले की जांच एसीपी अभिषेक शिवहरे कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया- शिप्रापथ निवासी 17 वर्षीय किशोरी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। मार्च-2023 में उसकी इंस्टाग्राम पर हर्षित माहेश्वरी से दोस्ती हुई। बातचीत के दौरान दोनों अच्छे दोस्त बन गये। जिगरी दोस्त बनने पर आरोपी हर्षित ने मिलने के बहाने बुलाया। पहली बार मिलने आने पर उसे अपने परिचित के फ्लैट पर ले गया और बातचीत करने के बाद वापस घर के पास छोड़ दिया। करीब एक सप्ताह बाद दोबारा मिलने के बहाने बुलाया।

परिचित के फ्लैट में ले जाकर दुष्कर्म किया। वीडियो भी बनाया। वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। दुष्कर्म के साथ ही घर से तीन लाख रुपये भी चुरा कर ले गये। पैसे चोरी होने की जानकारी जब परिजनों को हुई तो नाबालिग बेटी ने आपबीती सुनाई। नाबालिग पीड़िता ने परिजनों के साथ शिप्रापथ थाने पहुंचकर मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।